अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आजमगढ़ में बेकाबू ट्रकउ रेलिंग तोड़ नदी में गिरा

देवगांव कोतवाली क्षेत्र के आजमगढ़-वाराणसी मार्ग पर बुढ़ऊ बाबा मंदिर के समीप अनियंत्रित ट्रक पुल की रेलिंग तोड़ते हुए गांगी नदी में जा गिरा। चालक व खलासी बाल-बाल बच गये। उन्हें हल्की चोटें आयी हैं। ट्रक को नदी में गिरते देख आमने-सामने से आ रहे दो ट्रक भी आपस में भिड़ गये, लेकिन कोई ज्यादा क्षति नहीं हुई। बाद में सूचना पाकर ट्रक मालिक मौके पर पहुंचा और ट्रक को निक लवाने के प्रयास में जुटा रहा।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, आजमगढ़-वाराणसी मार्ग पर गांगी नदी पर एक पुल है। शुक्रवार की भोर में एक ट्रक अनियंत्रित होकर जाकर पुल से टकरा गया और पुल की रेलिंग को तोड़ते हुए नदी में जा गिरा। इसके बाद चालक व खलासी ने कूद कर किसी तरह अपनी जान बचायी। इससे वे चोटिल भी हो गये।

ट्रक को नदी में गिरते देख आमने-सामने से आ रहे दो ट्रक भी आपस में भिड़ गये, लेकिन चालकों की सतर्कता की वजह से ज्यादा क्षति नहीं हुई। घटना की सूचना पाकर बूढ़नपुर कस्बा निवासी रामप्रसाद सिंह मौके पर पहँचे और ट्रक को बुल्डोजर आदि से निकालने का प्रयास किया। देर शाम तक ट्रक को निकाले जाने का प्रयास जारी रहा। ट्रक के कई हिस्से क्षतिग्रस्त हो गये हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:आजमगढ़ में बेकाबू ट्रकउ रेलिंग तोड़ नदी में गिरा