class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बोलरो ने कक्षा सात के छात्र को रौंदा, मौत

जिले में हुए सड़क हादसों में शुक्रवार को कक्षा सात के एक छात्र की तेज रफ्तार बोलेरो से कुचलकर मौत हो गयी जबकि जीप की टक्कर से बाइक सवार एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। दुबहड़ थाना क्षेत्र के विश्वनाथ प्रजापति का बेटा मुन्ना (13) उच्च प्राथमिक विद्यालय जमुआ में कक्षा सात का छात्र था। शुक्रवार की सुबह लगभग सवा नौ बजे वह साइकिल से स्कूल जा रहा था।

बलिया-बैरिया राजमार्ग के उदयपुरा ढाला के पास पीछे से आ रही बोलेरो ने उसे रौंद दिया जिससे मौके पर ही मुन्ना की मौत हो गयी। फिर भी उदयपुरा निवासी अवधेश सिंह छात्र को जिला अस्पताल ले गये जहान डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हादसे के बाद चालक गाड़ी लेकर भाग निकला। विश्वनाथ के दो बेटों में मुन्ना छोटा था।

वह रोज राजमार्ग के बजाय गांव के दक्षिण ओर बने बंधे से होकर जाता था, लेकिन शुक्रवार को मौत उसे उस रास्ते पर खींच ले गयी। हिन्दुस्तान संवाद माल्दह के अनुसार बलिया से सिकंदरपुर की ओर बाइक से आ रहा एक युवक सामने से आ रही जीप की टक्कर से गंभीर रूप से घायल हो गया।

नगरा थाना क्षेत्र के हथिया रामपुर का मोहन यादव (28) शुक्रवार की अपराह्न् लगभग ढाई बजे नयी बाइक खरीदकर बलिया से अपने गांव जा रहा था कि सिकंदरपुर थाना क्षेत्र के बिच्छीबोझ गांव के सामने बलिया की ओर जा रही जीप ने सामने से टक्कर मार दी।

दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल मोहन यादव को ग्रामीण सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र सिकंदरपुर ले गये जहां प्राथमिक उपचार के बाद डाक्टरों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बोलरो ने कक्षा सात के छात्र को रौंदा