class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हाईस्कूल के छात्र ने सहपाठियों पर तेजाब फेंका

बिठूर में हाईस्कूल के एक छात्र ने झगड़ा करने वाले सहपाठियों से बदला लेने के लिए क्लास रूम में उन पर तेजाब फेंक दिया। तेजाब के छींटे पड़ने से तीन-चार छात्र जलन से बेहाल हो गए। स्कूल प्रबंधन ने मामला टालने के लिए इसे खेल-खेल में हुआ झगड़ा बताया और बच्चों का उपचार कराकर तेजाब फेंकने वाले छात्र के पिता को बुलाकर चेतावनी दी। मामला पुलिस तक नहीं पहुँचा है।

मोहम्मदपुर निवासी राधेश्याम गिरी का पुत्र आलोक गिरी (दोनों नाम काल्पनिक) बिठूर  के शहीद भगत सिंह इंटर कालेज में कक्षा 10वीं का छात्र है। उसने गुरुवार को क्लास में बस्ते से तेजाब की शीशी निकाल विशाल सिंह पर डाल दी। दूर से तेजाब फेंकने के कारण उसके छींटे विशाल सिंह के साथ बैठे छात्रों जीतेंद्र, सीतेश सैनी और अभिषेक यादव के चेहरे पर भी पड़े।

जलन से छात्र बेहाल हुए तो स्कूल प्रबंधन को घटना की जानकारी दी गई। आनन-फानन एक निजी डॉक्टर को बुला कर बच्चों को प्राथमिक उपचार दिया गया। तेजाब की कन्संट्रेसी (सांद्रता) कम होने से बच्चों को विशेष नुकसान नहीं हुआ। बिठूर प्रतिनिधि के अनुसार बुधवार को विशाल और आलोक में विवाद हुआ था। विशाल से बदला लेने के लिए आलोक घर में रखे तेजाब को एक छोटी शीशी में भर कर लाया और विशाल पर डाल दिया।

विद्यालय के प्रधानाचार्य विमल दीक्षित ने झगड़े की बात नकारते हुए कहा कि आलोक साइंस लैब से खेल-खेल में ब्रोमाइड उठा लाया था। शरारत में उसने शीशी उछाली तो छींटे छात्रों पर पड़ गए। आलोक के पिता राधेश्याम को बुला कर चेतावनी दे दी गई है। बिठूर थानाध्यक्ष जीतेंद्र सिंह ने कहा कि उनके पास कोई शिकायत लेकर नहीं आया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:हाईस्कूल के छात्र ने सहपाठियों पर तेजाब फेंका