अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

माकपा ने सौंपी तृणमूल-माओवादियों के बीच सांठगांठ की सीडी

माकपा ने सौंपी तृणमूल-माओवादियों के बीच सांठगांठ की सीडी

मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) के सांसदों ने तृणमूल कांग्रेस और माओवादियों के बीच कथित साठगांठ साबित करने वाली सीडी प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को सौंपी है।

प्रधानमंत्री ने आश्वासन दिया है कि गृह मंत्रालय सभी साक्ष्यों की जांच करेगा और उसके निष्कर्षों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

माकपा के वरिष्ठ नेता सीताराम येचुरी ने संवाददाताओं को बताया कि हमने प्रधानमंत्री को साक्ष्य सौंपे हैं, जिनमें एक सीडी भी है, जिसमें माओवादियों द्वारा की गई हत्याओं और माओवादियों एवं तृणमूल नेताओं के संयुक्त रूप से जनसभाओं को संबोधित करने के फुटेज हैं।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने माकपा सांसदों के प्रतिनिधिमंडल को आश्वासन दिया है कि गृह मंत्रालय साक्ष्यों की जांच करेगा। प्रधानमंत्री ने कहा कि माओवादी हिंसा को खत्म करने के लिए सरकार प्रतिबद्ध है।

गौरतलब है कि माकपा पहले से ही ममता बनर्जी और माओवादियों के बीच सांठगांठ का आरोप लगाता रहा है। कुछ महीनों पहले राजधानी एक्सप्रेस को नक्सलियों द्वारा कब्जा किए जाने के समय भी माकपा ने ऐसे आरोप ममता बनर्जी पर लगाए थे। साथ में उन्होंने यह भी कहा कि ऐसी घटना घटने के बाद भी रेल मंत्रालय ने राज्य सरकार को सूचना नहीं दी और मदद नहीं मांगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:माकपा ने सौंपी तृणमूल-माओवादियों के बीच सांठगांठ की सीडी