DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रॉबर्ट

रॉबर्ट

रॉबर्ट पैट्टिंसन को खुद भी नहीं पता था कि वह एक फिल्म से इतने मशहूर हो जाएंगे। न केवल हॉलीवुड में, बल्कि भारत में भी उनके प्रशंसकों की संख्या लाखों में पहुंच रही है। बेशक उनकी फिल्म ‘ट्विलाइट’ को एक साल का इंतजार ङोलना पड़ा, लेकिन इस फिल्म का सीक्वल ‘दि न्यू मून’ अगले सप्ताह रिलीज होने जा रहा है। रॉबर्ट ने अपने भारतीय फैन्स के लिए संदेश भेजा है कि वह भारत आना चाहते हैं।

सबसे पहले ‘न्यू मून’ के बारे में बताइए?
यह रोमांस, ड्रामा व रोमांच से भरी फिल्म है। यह एक ऐसी रोमांटिक फिल्म है, जिसमें मनुष्य एवं वैम्पायर की अनोखी प्रेम कथा नई ऊंचाईयों तक गई है।

इस फिल्म में आप कैसा किरदार निभा रहे हैं ?
फिल्म में मैंने एडवर्ड कुलेन का किरदार निभाया है, जो बेला स्वॉन (क्रिस्टन स्टीवर्ड) से बेहद प्यार करता है। बेला अपने हाईस्कूल के आखिरी दिनों में एकदम अकेली, गुमसुम व हताश सी रहती है और जब भी वह खतरे में पड़ती है तो उसे मेरा चेहरा दिखाई देता है।

क्या ‘न्यू मून’ भारतीय दर्शकों को पसंद आएगी?
जरूर पसंद आएगी। मुझे खुशी है कि यह फिल्म भारत में भी प्रदर्शित हो रही है। इस फिल्म ने 140.7 मिलियन डॉलर का ऐतिहासिक क्लेक्शन किया है। मुझे पता है कि भारतीयों को रोमांटिक फिल्में पसंद हैं। मैं भारतीय दर्शकों की प्रतिक्रियाओं का इंतजार करूंगा। 

‘ट्विलाइट’ के अपने अनुभवों के बारे में बताइये?
यह बात बिल्कुल सच है कि ‘ट्विलाइट’ ने मुझे न सिर्फ एक उम्दा पहचान दी है, बल्कि दर्शकों के दिलों में जगह भी दी है। फिर बात चाहे इसके पहले भाग की करें या दूसरे की। जिस तरह से ‘ट्विलाइट’ के प्रथम भाग ने भारत में धूम मचा दी है, ठीक वैसी उम्मीद मुझे इसके दूसरे भाग यानी ‘न्यू मून’ से भी है। अब बारी है भारत में इसकी ख्याति बटोरने की।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:रॉबर्ट