अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

महिला की हत्या कर शव फूंकने का प्रयास

नई मंडी चौकी क्षेत्र के गांव हसनुपर में एक युवती की गला घोंटकर हत्या कर दी गई तथा पहचान मिटाने के लिए बदमाशों ने शव को ज्वार की पूली में रखकर फूंकने का प्रयास किया। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवती का जला हुआ शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

गांव हसनपुर के ग्रामीणों ने बताया कि रात्रि लगभग तीन बजे बदमाशों ने एक युवती की गला घोंटकर हत्याकर दी और शिनाख्त मिटाने के लिए शव को ज्वार की पुलियों में रखकर फूंक दिया। सुबह के समय कुछ ग्रामीण अपने खेतों में शौच के लिए जा रहे थे उन्होंने राधेश्याम गूजर्र के खेत में आग उठती दिखाई दी। इसकी सूचना ग्रामीणों ने गांव में जाकर दी।

सूचना मिलते ही सैकड़ों ग्रामीण मौके पर पहुंचे और आग को बुझाया। ग्रामीणों ने देखा कि एक बीस वर्षीय युवती का शव वहां पड़ा था। मृतका का शव लगभग अस्सी प्रतिशत जल चुका था। ग्रामीणों ने इसकी सूचना मंडी चौकी में दी। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है।

नई मंडी चौकी प्रभारी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। युवती की अभी शिनाख्त नहीं हो सकी है। अज्ञात बदमाशों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। उधर ग्रामीणों का कहना है कि रात्रि लगभग तीन बजे गांव के पास एक वाहन के रुकने की आवाज सुनी थी, इसके बाद एक युवती के चीखने-चिल्लाने की आवाज पर ग्रामीण वहां गए भी थे, लेकिन उन्हें वहां कुछ नहीं मिला तो वह वापस लौट गए थे। ग्रामीणों ने आशंका जताई है कि बाहर से युवती को लाकर यहां उसकी हत्या की गई और उसे जला दिया गया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:महिला की हत्या कर शव फूंकने का प्रयास
दूसरा टी-20 अंतरराष्ट्रीय
भारत188/4(20.0)
vs
दक्षिण अफ्रीका189/4(18.4)
दक्षिण अफ्रीका ने भारत को 6 विकटों से हराया
Wed, 21 Feb 2018 09:30 PM IST
दूसरा टी-20 अंतरराष्ट्रीय
भारत188/4(20.0)
vs
दक्षिण अफ्रीका189/4(18.4)
दक्षिण अफ्रीका ने भारत को 6 विकटों से हराया
Wed, 21 Feb 2018 09:30 PM IST
तीसरा टी-20 अंतरराष्ट्रीय
दक्षिण अफ्रीका
vs
भारत
न्यूलैन्ड्स, केपटाउन
Sat, 24 Feb 2018 09:30 PM IST