अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शराब के नशे में कलयुगी बेटे ने मां से किया दुराचार

यह खबर मां-बेटे के पवित्र रिश्ते को तार-तार करने वाली है। शराब में नशे में कोई युवक इतना भी वहशी हो सकता है कि अपनी मां से ही दुराचार कर बैठे। यह पढ़कर शायद आपको यकीन न हो पर यह खबर सच्ची है। मां ने अपनी कोख से जिस बच्चों को जन्म दिया था, उसी ने उसकी आबरू लूट ली। यह कलयुगी वारदात खुर्जा नगर कोतवाली के जंक्शन क्षेत्र में घटित हुई। हवसी बेटे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

खुर्जा नगर कोतवाली के जंक्शन पुलिस चौकी क्षेत्र में स्थित गांव आसिफपुर में पचास वर्षीय विधवा अपने जवान बेटे के साथ रहती है। मां के अनुसार बुधवार रात लगभग ग्यारह बजे उसका 22 वर्षीय बेटा नशे में धुत होकर घर पहुंचा। इस दौरान वह घर पर अकेली थी। उसका बेटा उसके साथ बदतमीजी करने लगा। मां ने उसका विरोध किया। घर के बगल में जेनरेटर चल रहा था। इस कारण शोर आसपास के लोगों को सुनाई नहीं दिया। बेटा अपनी हदें पार करने लगा। मां ने बताया कि उसने सपने में भी नहीं सोचा था कि बेटा इस हद तक गिर सकता है। लेकिन दुष्कर्मी बेटे ने रिश्तों की मर्यादा को भुला उसके संग दुराचार कर डाला।

बेटे द्वारा मां के रिश्ते को इस तरह से कलंकित करने की खबर गांव में आग की तरह से फैली। सुबह होने तक गांव के लोगों का वृद्धा के घर पर जमावड़ा लग गया। घटना की सूचना जहांगीरपुर थाना पुलिस को मिली और उसने आरोपी बेटे को हिरासत में ले लिया। घटना की पड़ताल में जुटी पुलिस मामले की तह में गई तो उसको पता लगा कि आसिफपुर गांव बुलंदशहर के खुर्जा नगर कोतवाली क्षेत्र में आता है।

घटना से गौतमबुद्धनगर पुलिस में भी हड़कंप मच गया। जेवर सीओ एससी तोमर ने बताया कि जहांगीरपुर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर रखा है। लेकिन बेटे के सामने मां ने आरोपों को खारिज कर दिया। उसने बेटे को छोड़ने के लिए पुलिस से कहा। खुर्जा सीओ बीके श्रीवास्तव का कहना है कि इस मामले में उनके पास कोई शिकायत नहीं आई है। अगर शिकायत आती है तो ठोस कार्रवाई की जाएगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:नशे में कलयुगी बेटे ने मां से किया दुराचार