class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बलिया में बारातियों पर हाकी-डंडे से हमला

बैंड पर मनचाही धुन बजाने व डांस के सवाल पर बुधवार की देर शाम नगर के बनकटा मुहल्ले में द्वारपूजा के लिए जा रही बारात पर लगभग एक दर्जन युवकों ने हाकी-डंडे से हमला कर दिया जिससे आधा दर्जन बाराती घायल हो गये।

घायलों में दूल्हा व उसके बड़े भाई तथा लड़की की मां-भाई व नाना शामिल हैं। गम्भीर रूप से घायल दूल्हे के बड़े भाई को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस मामले में पुलिस ने एक व्यक्ति को हिरासत में लिया था, परन्तुअब तक प्राथमिकी नहीं दर्ज नहीं की गयी थी।

रेवती कस्बे के उत्तर टोला निवासी प्रभाकर पांडेय के बेटे नर्वदेव पांडेय की बारात बुधवार को नगर कोतवाली क्षेत्र के बनकटा मुहल्ले के चन्द्रभूषण तिवारी के यहां आयी थी। बारात जब राजकीय इंटर कालेज स्थित जनवासे से द्वारपूजा के लिए चली तो शहर के कुछ युवक बैंड बाजे पर मनचाही धुन बजाने का दबाव डालते हुए बैंड पार्टी के डांसर से छेड़छाड़ करने लगे।

बारातियों ने विरोध किया तो युवक चले गये। बारात जब सीतापुर आंख अस्पताल के पास पहुंची तो एक दजर्न से अधिक युवकों ने हाथों में हाकी-डंडा लेकर अचानक बारात पर हमला कर दिया जिससे भगदड़ मच गयी। बारातियों की पिटाई की खबर मिलने पर लड़की पक्ष के लोग पहुंचे और हमलावरों को रोकने लगे।

इस घटना में दूल्हा नर्वदेव पांडेय (22), बड़ा भाई कृष्णदेव पांडेय (25) व भीम उपाध्याय जबकि लड़की की मां जमयंति तिवारी (40), भाई आशुतोष तिवारी (18) तथा नाना घायल हो गये। गम्भीर रूप से घायल दूल्हे के बड़े भाई को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

पुलिस फोर्स के साथ पहुंचे नवागत कोतवाल चांद हुसैन ने ने एक युवक को हिरासत में ले लिया। उन्होंने बताया कि घटना का मुख्य कारण नाच-गाना था जिसमें बाराती व घराती आपस में भिड़ गये थे। उन्होंने बताया कि तहरीर नहीं मिलने से प्राथमिकी नहीं दर्ज की गयी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बलिया में बारातियों पर हाकी-डंडे से हमला