DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बलात्कारियों ने छात्रा का गला काटा

बिल्हौर के बछना गांव में रहने वाली एक छात्रा के साथ कुछ लोगों ने बलात्कार किया। इस दौरान लड़की के शोर मचाने पर बलात्कारियों ने उसकी गर्दन पर धारदार हथियार से वार कर घायल कर दिया। घायल छात्रा को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि कानपुर के ग्रामीण इलाके बिल्हौर के बछना गांव में कक्षा सात में पढ़ने वाली एक 13 वर्षीय लडकी बुधवार की रात अपनी मां के साथ खेत में शौच करने गई थी। मां और बेटी दोनों खेत में अलग-अलग दिशाओं में चली गईं। वहां गांव के ही दो युवकों ने लड़की को खींच लिया और उसके साथ बलात्कार किया।

बलात्कार के दौरान लड़की चीखी-चिल्लाई तो पहले उन्होंने उसका मुंह बंद कर दिया। जब वह जोर-जोर से चीखने-चिल्लाने लगी, तो बलात्कारियों ने उसकी गर्दन पर धारदार हथियार से वार कर दिया, जिससे उसकी गर्दन कट गई। घटना को अंजाम देने के बाद दोनों अपराधी फरार हो गए।

बेटी को खोजते हुए जब मां वहां पहुंची तो उसके होश उड़ गए। उसके शोर मचाने पर गांव के अन्य लोग घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने लड़की को अस्पताल पहुंचाया जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने दोनों अपराधियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश तेज कर दी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बलात्कारियों ने छात्रा का गला काटा