अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बैरंग लौटी निगरानी टीम

पूर्व सीएम मधु कोड़ा की गिरफ्तारी के बाद निगरानी ब्यूरो टीम बुधवार को यहां कोड़ा के सहयोगियों की तलाश में पहुंची। टीम का नेतृत्व निगरानी डीएसपी मधुसूदन बारी कर रहे थे। डीएसपी एवं अन्य पदाधिकारियों से मानगो, साकची, सीएच एरिया एवं बिष्टूपुर क्षेत्र में संजय चौधरी एवं विनोद सिन्हा से जुड़े लोगों की तलाश में थे। हालांकि टीम को एक भी करीबी हाथ नहीं लगे। इस कारण टीम के सदस्य गुरुवार की शाम को बैरंग रांची लौट गए। 

टीम बुधवार की रात को झाविमो नेता अभय सिंह की बहन की शादी में शरीक होने वालों पर भी नजर रखे हुए थी। पार्टी में कई राजनीतिक दल के नेता शामिल हुए। इस कारण निगरानी टीम को सूचना मिली थी कि पार्टी में कोड़ा से जुड़े लोग आ सकते हैं। इस कारण डीएसपी बारी एवं अन्य काशीडीह पहुंचे थे। यहां भी टीम को निराशा मिली। बाद में रात को टीम के सभी सदस्य बिष्टूपुर रवाना हो गए।

गुरुवार की सुबह एवं दोपहर को कोड़ा के करीबियों की तलाश शुरू की। लेकिन कोई नहीं मिला। टीम की नजर मोटरसाइकिल खरीद करने वाले एवं अन्य पर भी थी। डीएसपी मधुसूदन बारी ने बताया कि निगरानी डीजी के निर्देश पर यहां पहुंचे है। एक सवाल के जवाब में डीएसपी ने कहा कि जय भारत समानता पार्टी से जुड़े लोगों पर भी निगरानी की नजर है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बैरंग लौटी निगरानी टीम