class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

झारखंड में भाजपा तिहाई बहुमत की ओर: दास

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने दावा किया है कि झारखंड में अब तक 40 सीटों पर हुए मतदान के बाद उनकी पार्टी दो तिहाई बहुमत की ओर बढ़ रही है।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष रघुवर दास ने दावा किया कि प्रथम और द्वितीय चरण के मतदान के बाद उनकी पार्टी दो तिहाई बहुमत की ओर बढ़ चुकी है। दास ने कहा कि जनता ने प्रथम और द्वितीय चरण के मतदान में भाजपा को आशीर्वाद दिया है और यह आगे भी जारी रहेगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश में भाजपा को भारी बहुमत मिलेगा।

दास ने कहा कि प्रदेश में भाजपा गठबंधन की सरकार बनना तय है। उन्होंने उम्मीद जाहिर करते हुए कहा कि अगले चरणों में होने वाला मतदान काफी हद तक भाजपा के पक्ष में होगा। इस बीच, प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और सांसद अर्जुन मुंडा ने दावा किया कि प्रथम और द्वितीय चरण के मतदान में मतदाताओं ने अपने मताधिकार का उपयोग भाजपा के पक्ष में किया है। उन्होंने कहा कि शेष तीन चरणों में होने वाले 41 सीटों के चुनाव में भी मतदाता भाजपा के पक्ष में मतदान करेगें।

मुंडा ने कहा कि राज्य में स्थाई सरकार के गठन के लिए जनता ने भाजपा में विश्वास व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि भाजपा ही प्रदेश को कुशासन बदहाली और महंगाई से मुक्ति दिला सकती है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:झारखंड में भाजपा तिहाई बहुमत की ओर: दास