DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सीएनजी बस में आग से शीला हुई लाल, होगी कार्रवाई

सीएनजी बस में आग से शीला हुई लाल, होगी कार्रवाई

दिल्ली में लो फ्लोर बसों में एक हफ्ते के अंदर दूसरी बार आग लगने की घटना पर मुख्यमंत्री शीला दीक्षित ने घोर निराशा व्यक्त करते हुए, कंपनी पर कार्रवाई की बात कही है।

उन्होंने कहा कि बसों को मुहैया कराने वाली कंपनी के खिलाफ सरकार कार्रवाई करेगी। गौरतलब है कि डीटीसी बसों में आग लगने की यह तीसरी घटना है। एक लो फ्लोर बस की कीमत 60 लाख के करीब होती है, ऐसे में यह सरकार के लिए घाटे का सौदा साबित हो रहा है।

गुरुवार को दिल्ली के मोती नगर इलाके में दिल्ली परिवहन निगम (डीटीसी) की एक लो फ्लोर बस में आग लग गई लेकिन किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

अग्निशमन विभाग के सूत्रों के अनुसार जनकपुरी से इंद्रलोक के बीच चलने वाली इस बस में करीब सात बजे पिछले हिस्से में धमाका हुआ और उसके बाद आग लग गई। इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

दुर्घटना के समय बस में 15 यात्री सवार थे। सूचना मिलते ही दो अग्निशमन गाडियां मौके पर भेजी गईं और आग पर काबू पा लिया गया। पिछले एक सप्ताह में डीटीसी की बस में आग लगने की यह तीसरी घटना है।

दो लो फ्लोर बसों में आग लगने से पहले स्कूली बच्चों को ला रही एक डीटीसी बस में भी आग लग गई थी, जिसमें ड्राईवर और कंडक्टर की हिम्मत के कारण बच्चों की जान बची थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सीएनजी बस में आग से शीला हुई लाल, होगी कार्रवाई