DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आरुषि के विसरा की जांच फिर

आरुषि-हेमराज दोहरे हत्याकांड की जांच में जुटी सीबीआई अब आरुषि के विसरा की एक मेडिकल जांच करवाएगी। सीबीआई अधिकारियों को विसरा रजिस्टर में दर्ज की गई आरुषि के विसरा संबंधी जानकारी में हेरफेर का शक है।
यही वजह है कि बुधवार को सीबीआई की टीम ने जिला अस्पताल से यह जानकारी ली कि विसरा रजिस्टर में आरुषि के विसरा की डिटेल किसने लिखी है।

पोस्टमॉर्टम और अस्पताल में मौजूद मेडिकल की तमाम रिपोर्ट सीबीआई पहले ही अपने कब्जे में ले चुकी है। विसरा रजिस्टर लेने के लिए सीबीआई कभी भी जिला अस्पताल आ सकती है। सीबीआई को रजिस्टर में दर्ज की गई विसरे की जानकारी से छेड़छाड़ की आशंका है। टीम ने सीबीआई ने जिला अस्पताल में सोनी के अलावा जूली नामक किसी महिला के पोस्टमॉर्टम की जानकारी भी ली है, लेकिन जांच में पता चला है कि जूली के नाम से कोई पोस्टमॉर्टम हुआ ही नहीं।

सीबीआई आरुषि के मेडिकल दस्तावेजों के आधार पर केस को सुलझाने में जुटी है। इसी संबंध में सीबीआई विसरा के रजिस्टर में जानकारी दर्ज करने वाले फार्मासिस्ट त्यागी से भी पूछताछ करेगी।

क्या है विसरा: पोस्टमार्टम करने के दौरान शरीर के अंदरूनी अंग के कुछ हिस्से ले लेते हैं और संभाल कर रखते हैं। इसे विसरा कहते हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:आरुषि के विसरा की जांच फिर