फोटो गैलरी

Hindi Newsकोड़ा और कमलेश पर चार्जशीट की तैयारी

कोड़ा और कमलेश पर चार्जशीट की तैयारी

आय से अधिक संपत्ति अर्जित करने के आरोपी पूर्व मुख्यमंत्री सह सांसद मधु कोड़ा और पूर्व मंत्री कमलेश सिंह पर चार्जशीट की तैयारी की जा रही है। इस सिलसिले में निगरानी विभाग के आलाधिकारी आयकर और प्रवर्तन...

कोड़ा और कमलेश पर चार्जशीट की तैयारी
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 02 Dec 2009 11:15 PM
ऐप पर पढ़ें

आय से अधिक संपत्ति अर्जित करने के आरोपी पूर्व मुख्यमंत्री सह सांसद मधु कोड़ा और पूर्व मंत्री कमलेश सिंह पर चार्जशीट की तैयारी की जा रही है। इस सिलसिले में निगरानी विभाग के आलाधिकारी आयकर और प्रवर्तन निदेशालय के अधिकारियों के साथ कई बैठकें कर चुके हैं। निगरानी के आइजी एमवी राव और अनुसंधानक पीके कर्ण ने आयकर विभाग जाकर उन दस्तावेजों को देखा जो मधु कोड़ा के घर से छापामारी के दौरान बरामद हुए थे। आयकर ने निगरानी को अनुसंधान में पूरा सहयोग का भरोसा दिलाया है। प्रवर्तन निदेशालय ने इन पर अलग से मनी लांडरिंग का मुकदमा दर्ज कराया है। इसमें भी कार्रवाई की तैयारी की जा रही है।


 आइजी श्री राव ने बताया कि जल्द ही न्यायालय में चार्जशीट सुपुर्द कर दी जाएगी। सभी बिन्दुओं पर बारीकी से जांच जारी है। आइजी ने बताया कि इस मामले के अन्य आरोपियों पूर्व मंत्री बंधु तिर्की और भानू प्रताप शाही के मामले को भी देखा जा रहा है। मालूम हो कि निगरानी थाना में कांड संख्या 9/09 के तहत चार के विरुद्ध नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें