अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एमपी के गृहमंत्री के रिश्तेदार की बेटी मुक्त

मध्य प्रदेश के गृह मंत्री के एक नजदीकी रिश्तेदार की बेटी पारो (नाम बदला हुआ) को बहला-फुसलाकर झारखंड के पाकुड़ लानेवाले युवक परवेज खान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। नाबालिग पारो मुक्त करा ली गई है। उसका अपहरण मध्यप्रदेश के बालाघाट शहर से हुआ था।
सूत्रों के अनुसार परवेज और पारो के पाकुड़ इलाके में होने की सूचना मिलने पर बालाघाट के एसपी हरिनारायण मिश्र ने दुमका के डीआइजी विनय कुमार पांडेय से संपर्क साधा। डीआइजी ने पाकुड़ के एसपी मो नेहाल को तुरंत कार्रवाई का निर्देश दिया। एसपी ने डीएसपी हरिनारायण महली के नेतृत्व में एक टीम गठित कर दी । एक दिसंबर की रात पुलिस टीम ने पाकुड़ के कालिकापुर गांव में छापामारी की। परवेज और युवती उस गांव में नहीं मिले।
इस बीच रास्ते में एक बजुगरु महिला दिखी। पुलिस ने उसपर दबिश बढाई। तब महिला ने पुलिस को यह जानकारी दी कि परवेज अपने साथ युवती को लेकर मुफस्सिल थाना क्षेत्र के इसहाकपुर गांव में छुपा है। इसी सूचना पर पुलिस की टीम इसहाकपुर गांव में छापामारी कर गृह मंत्री के नजदीकी रिश्तेदार की पुत्री को मुक्त कराया। साथ ही आरोपी युवक को दबोच लिया। दोनों को बालाघाट पुलिस को सुपुर्द कर दिया गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:एमपी के गृहमंत्री के रिश्तेदार की बेटी मुक्त