अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कोड़ा को चाहिए इंडिया राइस

जेल में एक दिन काटना कितना कठिन है इसका अहसास अब हो रहा है राज्य के पूर्व मंत्रियों को। वह भी तब जब चुनाव का समय हो। जाड़े की  एक लंबी रात ने ही पूर्व सीएम मधु कोड़ा और पूर्व मंत्री कमलेश सिंह के होश पाख्ता हो गए हैं। वह भी तब जब कोई अपना मिलने जेल की काल कोठरी में उनसे मिलने आए। एक दिन पहले ही जेल में आए कमलेश सिंह से मिलने दो दिसंबर को उनकी बिटिया और भाई डॉ प्रदीप सिंह दोपहर 12.30 बजे जेल पहुंचे। आधे घंटे की मुलाकात के बाद दोनों वहां से विदा हुए। हाल चाल जानने के बाद सवाल था, चुनाव सिर पर है, कब तक बाहर आएंगे? इसपर निरुतर हो गए कमलेश सिंह।


पूर्व सीएम मधु कोड़ा ने जेल प्रशासन से इंडिया राइस और कुर्सी टेबल की मांग की है। जेल मैनुअल के अनुसार मधु कोड़ा को दो कुर्सी और एक टेबल उपलब्ध करा दिया गया। इसके बाद उन्होंने फरमाइश की थी कि उनके कार्यक्षेत्र चाईबासा के कैदी जो इसी जेल में बंद हैं, उनसे मिलने की अनुमति दी जाए। जेल प्रशासन ने कहा कि सुरक्षा की दृष्टि से इसकी इजाजत नहीं दी जा सकती है। एक या दो मुलाकाती जिसका नाम वह बताएंगे उससे मुलाकात करा दिया जाएगा।


दो दिसंबर को मधु कोड़ा और कमलेश सिंह सहित पूर्व मंत्री हरिनारायण राय और एनोस एक्का का भोजन एक साथ बनाने की भी इजाजत दी गई है। इसके लिए उनके वार्ड में साझा गैस चूल्हा व एक गैस सिलिंडर लगा दिया गया है। चारों अंडर ट्रायल अपर डिवीजन कैदियों को एक-एक अटेंडेंट (जेल के कैदियों को) भी उपलब्ध कराया गया है। चारों में सबसे अधिक पूजा पाठ करनेवाले हरिनारायण राय हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कोड़ा को चाहिए इंडिया राइस
पहला एक-दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच
इंग्लैंड284/8(50.0)
vs
न्यूजीलैंड287/7(49.2)
न्यूजीलैंड ने इंग्लैंड को 3 विकटों से हराया
Sun, 25 Feb 2018 06:30 AM IST
पहला एक-दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच
इंग्लैंड284/8(50.0)
vs
न्यूजीलैंड287/7(49.2)
न्यूजीलैंड ने इंग्लैंड को 3 विकटों से हराया
Sun, 25 Feb 2018 06:30 AM IST
दूसरा एक-दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच
न्यूजीलैंड
vs
इंग्लैंड
बे ओवल, माउंट मैंगनुई
Wed, 28 Feb 2018 06:30 AM IST