class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ह्युंडई 800 सीसी की कार लांच करेगा

ह्युंडई के सीआरओ बीएस जेयोंग ने कहा कि नया शोरूम खुलने से क्षेत्र में लोगों को ह्युंडई की बेहतर सेवाएं मिल सकेंगी। ह्युंडई शीघ्र ही आम उपभोक्ताओं के लिए 800 सीसी की कार लांच करेगी। किच्छा बाईपास पर बिंदल ह्युंडई शोरूम का उद्घाटन करते हुए श्री जेयोंग ने कहा कि इस प्रतिष्ठान में ह्युंडई के उपभोक्ताओं को सेल्स व सर्विसिंग समेत सारी सुविधाएं एक छत के नीचे मुहैया कराई जाएंगी।

उन्होंने कहा कि ह्युंडई आम उपभोक्ता तक अपनी पहुंच बनाने के लिए इकोनोमी रेंज की कार लांच करने जा रहा है। शीघ्र ही ह्युंडई की 800सीसी कार लोगों के सामने आ जाएगी। इस कार की कीमत 2.5 लाख से शुरू होगी। उन्होंने बताया कि ह्युंडई सात सीटर कार भी बाजार में उतारेगा।

सेंटफे नाम की इस लक्जरी कार में सभी अत्याधुनिक सुविधाएं होंगी। इसके साथ ही ह्युंडई की यूरो फोर कार भी लोगों के सामने आएगी। इस कार में पर्यावरण को ध्यान में रखते हुए इंजन व अन्य फीचर तैयार किए गए हैं। बिंदाल ह्युंडई के एमडी आनन्द अग्रवाल ने बताया कि उत्तराखंड में ह्युंडई का पांचवां शोरूम खुला है।

इसमें लोगों को सेल्स, स्पेयर से लेकर सर्विसिंग समेत सभी सुविधाएं मुहैया कराई जाएंगी। इस मौके पर विधायक तिलकराज बेहड़, ह्युंडई के आरएसओ एफबी सिंह, प्रबंधक अतुल चंदा, सुभाष चतुर्वेदी, पुष्कर जैन, हनुमान अग्रवाल, राजकुमार अग्रवाल, गुरमीत सिंह, राजीव अग्रवाल, ओपी मित्तल आदि उपस्थित थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ह्युंडई 800 सीसी की कार लांच करेगा