अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एकल खिड़की व्यवस्था सख्ती से लागू करें

जिलाधिकारी मोहन चंद्र उप्रेती ने उद्यमियों की समस्याएं हल करने के लिए एकल खिड़की व्यवस्था को सख्ती से लागू करने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने महाप्रबंधक उद्योग बीआर आर्या से कहा कि इसके लिए दिन व समय तय कर संबंधित अधिकारियों को इसकी सूचना दें। जो अधिकारी इसमें अनुपस्थित रहेंगे। उनके खिलाफ उच्चधिकारियों को पत्र लिखा जायेगा।

श्री उप्रेती बुधवार को कलक्ट्रेट सभागार में उद्योग बंधुओं की बैठक को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने अग्निशमन अधिकारी एसएस यादव को औद्योगिक इकाइयों में नियमानुसार अग्नि शमन व्यवस्था सुनिश्चित करने के निर्देश दिये। जो इकाइयां जानबूझ कर इन्हें नहीं लगा रही हैं, उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

डीएम ने प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड के अधिकारी एसपी सिंह को उद्योगों को जारी की जाने वाली अनापत्ति प्रमाण पत्र के लिए समय सारणी तैयार करने के निर्देश दिये। बैठक में विद्युत विभाग के अधिशासी अभियंता प्रदीप चौधरी ने बताया कि क्षेत्र की अधिकांश औद्योगिक इकाइयां मुख्य प्रवेश द्वार पर मीटर लगाने को तैयार नहीं हैं।

इस पर डीएम ने केजीसीसीआई के अध्यक्ष राजीव घई के साथ औद्योगिक इकाइयों का सर्वे करने को कहा। सिडकुल के क्षेत्रीय प्रबंधक जीपी दुर्गापाल ने बताया कि सितारगंज औद्योगिक क्षेत्र में सीईपीटी टैंक निर्माण का 80 प्रतिशत तथा सिविल का 50 फीसदी कार्य हो गया है।

बैठक में सिडकुल के एनसी पंत, लीड बैंक अधिकारी केआर पंकज, पिटकुल के ईई कार्तिकेय दुबे, पंकज कुमार, उद्यमी गिरीश पांडे, योगेश शर्मा, राजेश गुलशन, विवेक चंद्र, हिमांशु शर्मा आदि मौजूद थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:एकल खिड़की व्यवस्था सख्ती से लागू करें
दूसरा टी-20 अंतरराष्ट्रीय
भारत188/4(20.0)
vs
दक्षिण अफ्रीका189/4(18.4)
दक्षिण अफ्रीका ने भारत को 6 विकटों से हराया
Wed, 21 Feb 2018 09:30 PM IST
दूसरा टी-20 अंतरराष्ट्रीय
भारत188/4(20.0)
vs
दक्षिण अफ्रीका189/4(18.4)
दक्षिण अफ्रीका ने भारत को 6 विकटों से हराया
Wed, 21 Feb 2018 09:30 PM IST
तीसरा टी-20 अंतरराष्ट्रीय
दक्षिण अफ्रीका
vs
भारत
न्यूलैन्ड्स, केपटाउन
Sat, 24 Feb 2018 09:30 PM IST