DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

डिप्लोमा इंजीनियर्स ने दी आंदोलन की चेतावनी

उत्तराखंड डिप्लोमा इंजीनियर्स महासंघ शाखा टिहरी की बैठक में डिप्लोमा इंजीनियरों की समस्याओं पर चर्चा की गई। इंजीनियर्स ने मुख्यमंत्री को पोस्टकार्ड प्रेषित कर समस्याओं के निराकरण की मांग की तथा समस्या का निराकरण न होने पर आंदोलन की चेतावनी दी।

बैठक में मंडल अध्यक्ष आरसी शर्मा ने कहा कि पिछले कई वर्षो से शासन स्तर पर लंबित डिप्लोमा इंजीनियरों की मांगों पर कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है। इससे कर्मचारियों को कई परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। बताया गया कि उनकी मांगों में डिप्लोमा इंजीनियर्स की समस्याओं के समाधान हेतु पूर्व में गठित डिप्लोमा इंजीनियर्स समाधान समिति को पुनर्जीवित करने, वेतन विसंगति दूर करने, राज्य से बाहर की इकाइयों को कार्यदायी संस्था न बनाने, राज्य अवस्थापना विकास निगम को भंग करने आदि शामिल हैं।

उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि यदि उनकी मांगों पर कार्रवाई न हुई तो महासंघ 16 दिसंबर को दिल्ली में एक दिन का सामूहिक अवकाश लेकर राष्ट्रव्यापी प्रदर्शन, 22 को जिला मुख्यालय पर प्रदर्शन तथा 23 दिसंबर को बैठक कर अनिश्चितकालीन हड़ताल करेगा। बैठक में जिलाध्यक्ष ओम जी गुप्ता, जिला सचिव निरंजन रावत, केके उनियाल, राजेन्द्र सिंह चौहान, राजीव गर्ग आदि मौजूद थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:डिप्लोमा इंजीनियर्स ने दी आंदोलन की चेतावनी