class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

छह कोतवाली क्षेत्र में अपराधी निडर

सूरज के ढलते ही नोएडा, ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे पर सफर करना खतरे से खाली नहीं रहता। 23 किलोमीटर लंबे एक्सप्रेस-वे की सुरक्षा इस क्षेत्र में पड़ने वाली छह कोतवाली के अर्न्तगत आता है। इसके बावजूद भी लिफ्ट लेकर लोगों को लूटने अपहरण करने की घटनाएं आए दिन हो रही हैं।

एक्सप्रेस-वे पर हो रही वारदातों के चलते कुछ लोगों ने तो शाम ढलने के बाद यहां से आना-जाना ही बंद कर देते हैं। पुलिस की लापरवाही भी बदमाशों के होसलों को बुलंद कर रही है। कासना, सूरजपुर, ग्रेटर नोएडा कोतवाली क्षेत्र में पिछले दस माह के दौरान अपहरण व लूट की दजर्नों वारदातें हो चुकी हैं।

जबकि, नोएडा क्षेत्र की तीन कोतवाली की घटना अलग है। अथॉरिटी के सीईओं के पीए का अपहरण भी कैब लुटेरों ने एक्सप्रेस वे पर परिचौक से कर लिया था। हालांकि पुलिस ने अपहरण कर्ताओं को मुठभेड़ के बाद मार गिराया था। लेकिन करीब एक दर्जन ऐसी लूट की घटना है, जिनका खुलासा पुलिस आज तक नहीं कर सकी है।

एसपी देहात एस के वर्मा का कहना है कि एक्सप्रेस-वे पर सुरक्षा मे तैनात टवेरा गाड़िया लगाई गई हैं। इनके अलावा सम्बंधित कोतवाली क्षेत्र की पुलिस को रात में गश्त करने के निर्देश दिए गए हैं। लिफ्ट देने वालों के खिलाफ कारवाई की जा रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:छह कोतवाली क्षेत्र में अपराधी निडर