फोटो गैलरी

Hindi Newsपड़ोसियों ने कक्षा नौ के छात्र को जिंदा जलाया

पड़ोसियों ने कक्षा नौ के छात्र को जिंदा जलाया

रामपुर थाना क्षेत्र के सेहरा गांव में पड़ोसियों ने जमीन के विवाद में कक्षा नौ के एक छात्र को मड़हे में बंद कर आग लगा दी जिससे वह गंभीर रूप से झुलस गया और अभी वाराणसी के एक अस्पताल में मौत से जूझ रहा...

पड़ोसियों ने कक्षा नौ के छात्र को जिंदा जलाया
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 02 Dec 2009 06:47 PM
ऐप पर पढ़ें

रामपुर थाना क्षेत्र के सेहरा गांव में पड़ोसियों ने जमीन के विवाद में कक्षा नौ के एक छात्र को मड़हे में बंद कर आग लगा दी जिससे वह गंभीर रूप से झुलस गया और अभी वाराणसी के एक अस्पताल में मौत से जूझ रहा है। उधर पुलिस का कहना है कि किशोर को किसी ने जलाया नहीं है बल्कि वह ढिबरी से लगी आग में झुलस गया।  
सेहरा गांव के भोला पटेल का अपने पड़ोसियों से जमीन का विवाद चल रहा है।

सोमवार की रात में भोला पटेल व उसका बेटा शिवशंकर पटेल (14) खाना खाने के बाद बगीचे में बने मड़हे में सोने चले गये। इसबीच पड़ोस के कुछ लोग आए और भोला को गांव में ही झाड़-फूंक करने के लिए अपने साथ ले गये। भोला की बहन धनरीसा का आरोप है कि भोला के जाने के बाद दुश्मनों ने उसके भतीजे शिवशंकर पटेल को मड़हे में टाटी लगाकर बंद कर दिया और उसमें आग लगा दी।

शिवशंकर की चीख सुनकर तथा आग की लपटें देख गांव के लोग मौके पर पहुंचे और किसी तरह आग बुझाकर शिवशंकर को बाहर निकाला। लेकिन इस दौरान वह गंभीर रूप से झुलस चुका था। शिवशंकर राम निरंजन इंटर कालेज सधीरनगंज का कक्षा नौ का  छात्र है। घर वालों ने उसे काशी हिन्दू विश्वविद्यालय के सर सुन्दर लाल अस्पताल में भर्ती कराया जहां वह मौत से जूझ रहा है।

शिवशंकर की बुआ धनरीसा का कहना है कि पुलिस ने अब तक प्राथमिकी दर्ज नहीं की है जबकि थाना प्रभारी हेमंत कुमार का कहना है कि किशोर को जलाया नहीं गया है, बल्कि ढिबरी से मड़हे में आग लगी और वह झुलस गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें