class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नकली घी की फैक्टरी पकड़ी, पांच गिरफ्तार

एसओजी व लोनी पुलिस ने मंगलवार देर रात टीला शाहबाजपुर में फैक्टरी में छापा मारकर लगभग पचास लाख रुपए का हजारों कुंतल नकली घी बरामद किया है। पुलिस ने घी बनाने का सामान, कैमिकल व नामी कंपनियों के डिब्बों में पैक नकली देसी घी भी जब्त किया है। मौके से फैक्टरी मालिक समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है। एक व्यक्ति फरार हो गया।

मंगलवार देर रात मुखबिर की से मिली सूचना के आधार पर एसओजी व लोनी पुलिस ने लोनी थाना क्षेत्र स्थित टीला शाहबाजपुर गांव में नकली घी बनाने की फैक्टरी पर छापा मारा। छापे के दौरान पुलिस ने 15 किलो के 270 कनस्तर रिफांइड, 15 किलो के 204 कनस्तर तेल, 15 किलो के 140 तैयार नकली देसी घी बनाने की टीन, मशीनें, कैमिकल, नामी कंपनियों गोपाल, सारथी, मोहन आदि के देसी घी के पैक डिब्बे व रैपर बरामद किए।

मौके पर मौजूद फैक्टरी मालिक आशीष निवासी टीला शाहबाजपुर, अरविंद, जगदीश, रवि, कन्हैया निवासी ग्वालियर को गिरफ्तार किया गया। ध्रुव सोनी नाम का एक व्यक्ति वहां से फरार होने में कामयाब रहा।
एसएसपी हैप्पी गुप्ता ने बताया कि एसओजी को मिली सूचना के आधार पर फैक्टरी पर छापा मारा गया था। बरामद घी को लैब में जांच के लिए भेजा जाएगा। लैब की रिपोर्ट के आधार पर आरोपियों के खिलाफ रासुका की कार्रवाई की जाएगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:नकली घी की फैक्टरी पकड़ी, पांच गिरफ्तार