DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

झारखंड में सभी बागियों को निष्कासित करेगी कांग्रेस

कांग्रेस ने साफ तौर पर कहा कि झारखंड विधानसभा चुनाव के दौरान पार्टी के अधिकृत प्रत्याशियों के खिलाफ बागी उम्मीदवार बने तथा अन्य पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल सभी लोगों को पार्टी से निकाला जा रहा है।

पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप बालमुचू ने बताया कि राज्य में पांच चरणों में हो रहे चुनाव के दौरान कुल 81 में 56 सीटों पर चुनाव लड़ रही कांग्रेस के सभी बागियों को निकाल बाहर करने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। पहले तथा दूसरे चरण के आठ बागियों को छह साल के लिए पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निलंबित कर दिया गया है।

पार्टी के प्रदेश महासचिव राजेश शुक्ला ने बताया कि 20 अन्य लोगों के खिलाफ पार्टी विरोधी गतिविधियों की जांच की जा रही है। तीसरे चौथे और पांचवें चरण के बागियों के खिलाफ भी रिपोर्ट मंगाई जा रही है। बालमुचू ने जोर देकर कहा कि किसी भी बागी को छोड़ा नहीं जाएगा। एक प्रश्न के उत्तर में उन्होंने कहा कि कांग्रेस और झारखंड विकास मोर्चा का गठबंधन 42 के जादुई आंकड़े को पार कर राज्य में स्थाई स्थिर और स्वच्छ सरकार बनाएगा। मुख्यमंत्री कौन से दल का होगा तथा कौन होगा इस बात को विधायक और आलाकमान मिल कर बाद में तय करेंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:झारखंड में सभी बागियों को निष्कासित करेगी कांग्रेस