DA Image
3 जून, 2020|2:56|IST

अगली स्टोरी

छात्रा का अश्लील वीडियो बनाने वाला शिक्षक गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर-खीरी जिले में एक शिक्षक व उसके तीन साथियों को एक छात्रा की अश्लील वीडियो फिल्म बनाकर उसे इंटरनेट पर डालने और उसकी सीडी बेचने के आरोप में गिरफ्तार किया गया।

खीरी कस्बे के एक निजी स्कूल मे शिक्षक दिनेश कुमार व उसके तीन साथियों (सभी की उम्र 30 वर्ष) को पुलिस ने मंगलवार शाम गिरफ्तार किया। पीडिता खीरी के निकट बनिका गांव की रहने वाली है। उसकी अश्लील फिल्म दो वर्ष पहले बनाई गई थी, जब वह 10वीं कक्षा की छात्रा थी।

खीरी के थाना प्रभारी नितिन कसाना ने बुधवार को बताया कि घटना का खुलासा तब हुआ जब पीडिता के पिता ने खीरी के एक साइबर कैफे में अपनी बेटी का अश्लील वीडियो देखा। कसाना ने कहा कि पीडिता के पिता ने पुलिस से संपर्क किया। पुलिस ने पीडिता से पूछताछ की तो उसने बताया कि शिक्षक दिनेश कुमार ने फेल करने की धमकी देकर उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया।

पुलिस के मुताबिक शिक्षक ने साथियों के साथ मिलकर अश्लील फिल्म की कई सीडी बनवाई। इसका मकसद पीडिता को ब्लैकमेल करने के साथ-साथ इन्हें बाजार में बेचकर मोटी कमाई करना था। कसाना ने कहा कि चारों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। आशंका है कि उन्होंने अन्य लड़कियों को भी ब्लैकमेल किया होगा।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:छात्रा का अश्लील वीडियो बनाने वाला शिक्षक गिरफ्तार