DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हजकां सुप्रीमों ने विस अध्यक्ष से जवाब मांगा

हजकां सुप्रीमो कुलदीप बिश्नोई ने विधानसभा अध्यक्ष सरदार हरमोहिंद्र सिंह चट्ठा से जवाब मांगा है कि उसके विधायकों को किस नियम के तहत कांग्रेस पार्टी में शामिल किया गया है। विस स्पीकर ने उन्हें भरोसा दिलाया है कि हजकां विधायकों के कांग्रेस में शामिल होने बाबत पूछे गए सवालों का जवाब जल्द दे दिया जाएगा। कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि पार्टी छोड़ने वाले विधायकों के खिलाफ वे खुद भी नियमानुसार कार्रवाई करेंगे।

हजकां अध्यक्ष कुलदीप बिश्नोई ने मंगलवार को विस अध्यक्ष हरमोहिंद्र सिंह चट्ठा से मुलाकात की। उन्होंने विस अध्यक्ष से मांग की है कि उनके द्वारा मांगी गई जानकारी जल्द से जल्द दी जाए। बता दें कि कुलदीप बिश्नोई ने, हजकां विधायकों को किस नियम के अंतर्गत कांग्रेस पार्टी में शामिल किया गया है, से संबंधित जानकारी मांगी थी। उन्होंने विस अध्यक्ष को इस बाबत दो पत्र भी लिखे हैं।

पत्रकारों से बातचीत के दौरान कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि जानकारी देने में बेवजह आनाकानी की जा रही है। वह जानना चाहते हैं कि संविधान का वह कौन सा नियम है, जिसके चलते विधायकों को कांग्रेस पार्टी में शामिल किया गया। दल-बदल विरोधी कानूनी के तहत हजकां विधायकों का कांग्रेस पार्टी में शामिल होना न केवल असंवैधानिक है, बल्कि गैर-कानूनी भी है।

कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि उनके विधायकों को गलत तरीके से कांग्रेस पार्टी में शामिल किया गया है। वे स्वयं भी पार्टी छोड़ने वाले विधायकों के खिलाफ कार्रवाई करेंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:हजकां सुप्रीमों ने विस अध्यक्ष से जवाब मांगा