class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

इंजीनीयरिंग के दो छात्रों की सड़क हादसे में मौत

जिले के गांव हथो के निकट हिसार-चंडीगढ़ एनएच-65 पर सोमवार रात मोटरसाइकिल तथा कार के बीच हुई भिड़ंत में मोटरसाइकिल सवार दो छात्रों की मौत हो गई जबकि एक छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया। मोटरसाइकिल सवार तीनों युवक कैथल स्थित एचसीटीएम इंजीनियरिंग कालेज के छात्र थे। घटना को अंजाम देकर कार चालक मौके पर वाहन छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने कार को कब्जे में लेकर फरार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर किया है।

गांव धमतान साहिब निवासी मनदीप (23), भिवानी के मालपोस्ट निवासी दीपक (22), टोहाना निवासी राहुल गोयल (22) कैथल स्थित एचसीटीएम इंजीनियरिंग कॉलेज में पढ़ते थे। सोमवार रात को तीनों छात्र मोटरसाइकिल पर सवार होकर नरवाना की तरफ लौट रहे थे। गांव हथो के निकट नरवाना की तरफ से आ रही कार ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी।

हादसे में दीपक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि मनदीप तथा राहुल गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों ने दोनों घायल छात्रें को सामान्य अस्पताल पहुंचाया और घटना की सूचना पुलिस को दी। सामान्य अस्पताल में पहुंचने के कुछ समय बाद मनदीप की भी मौत हो गई। राहुल की हालत गंभीर देख उसे पीजीआईएमएस रोहतक रेफर किया गया है।

मनदीप एचसीटीएम इंजीनियरिंग कालेज में तृतीय वर्ष जबकि दीपक प्रथम वर्ष का छात्र था। मृतकों की जेब से मिले पहचान पत्रों के आधार पर उनकी पहचान की गई। घटना की सूचना पाकर इंजीनियरिंग कॉलेज के शैक्षणिक स्टाफ तथा छात्र नरवाना पहुंच गए। मंगलवार दुपहर बाद मृतक छात्रें के शवों का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया गया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:इंजीनीयरिंग के दो छात्रों की सड़क हादसे में मौत