अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बाप ने बेटे को गोली मारी, गिरफ्तार

थाना कुतुबशेर क्षेत्र में एक बाप ने बेटे को लाइसेंसी रिवाल्वर से गोली मार दी। गंभीर हालत में उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। इसके अलावा घटना में प्रयुक्त रिवाल्वर भी पुलिस ने अपने कब्जे में ले ली है।

मंगलवार दोपहर करीब 12 बजे मानकमऊ निवासी राजकुमार उपाध्याय का पत्नी के साथ झगड़ा हुआ। इसके बाद राजकुमार ने पत्नी को पीटना शुरू कर दिया। शोरगुल सुनकर उनका बेटा अरुण उपाध्याय भी उन्हें बचाने के लिए आ गया। इसके लेकर दोनों में काफी देर तक गुत्थम-गुत्था हुई। आरोप है कि गुस्से में आकर राजकुमार ने घर में रखा लाईसेंसी रिवाल्वर निकाल लिया और बेटे पर फायर कर दिए।

गोली लगते ही अरुण लहूलुहान नीचे गिर पड़ा। इसके बाद वहां अफरा-तफरी मच गई। गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग भी मौके पर पहुंचे। लोगों ने पुलिस को सूचना दी। इसके बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। बाद में अन्य परिजनों ने घायल अरुण को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। थानाध्यक्ष के मुताबिक उन्होंने अरुण के भाई राहुल उपाध्याय की तहरीर पर उनके पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। अभी तक इस बात का पता नहीं चल सका है कि उनके पिता का उनकी मां के साथ झगड़ा क्यों हो रहा था। घटना की जांच शुरू कर दी गई।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बाप ने बेटे को गोली मारी, गिरफ्तार