DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बिजनौर में जज आवास के सामने वकील को भूना

जिला जज के आवास के सामने बाइक सवार तीन हमलावरों ने अंधाधुंध गोलियां बरसाकर एक युवा वकील की हत्या कर दी। जिला मुख्यालय के सबसे सुरक्षित स्थान हुए इस हत्याकांड से सनसनी फैल गई। पुलिस ने बदमाशों की धरपकड़ के लिए जंगल की घेराबंदी कर  दी है। घटना में इस्तेमाल की गई बाइक को बरामद कर लिया गया। घटना के खुलासे को लेकर वकीलों ने हंगामा किया।

घटना मंगलवार दोपहर सवा दो बजे की है। जिला जज आवास के सामने अधिवक्ता कपिल विश्नोई का आवास है। रोज की तरह कोर्ट से दोपहर अपने घर लौटे कपिल पर उनके गेट पर घात लगाकर बैठे बदमाशों ने गोलियां बरसानी शुरू कर दी। कपिल को छह गोलियां लगीं। गोली की आवाज सुनकर घर से बाहर आए कपिल के छोटे भाई शरद और विशाल पर भी हमलावरों ने दो फायर किए, लेकिन वह बाल-बाल बच गए। इसके बाद हमलावर काले रंग की बाइक पर बैठकर फरार हो गए। शरद और विशाल कपिल को तुरंत जिला चिकित्सालय ले गए, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। पुलिस ने पीछा कर बदमाशों को थाना कोतवाली शहर के ग्राम जंदरपुर के जंगलों में घेर लिया। खुद को घिरा पाकर बदमाश अपनी बाइक छोड़कर फरार हो गए। एसपी और सीओ ने पुलिस फोर्स के साथ शाम तक जंगलों में कांबिंग की, लेकिन कोई सफलता हाथ नहीं लगी। घटना पर नाराजगी जाहिर कर रहे वकीलों को एसपी ने आश्वासन देकर शांत किया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बिजनौर में जज आवास के सामने वकील को भूना