class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मेरठ में किसान नेता के भाई पर घर में घुसकर गोलियां बरसाई

क्रिकेटर गगनदीप के हत्यारे अयजराज के खौफ में जी रहे कलंजरी के ग्रामीणों को पुलिस की लापरवाही भारी पड़ी। बेखौफ बदमाशों ने सुरक्षा को धता बताते हुए मंगलवार को स्थानीय किसान नेता विनोद कलंजरी को भाई सुबोध को घर में घुसकर ताबड़तोड़ तीन गोलियां मार दीं।

सुबोध को शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत बेहद गंभीर है। घटना के विरोध में कलंजरी वालों ने घंटों तक मेरठ-बागपत बाईपास जाम कर दिया। किसान नेता की ओर से तीन अज्ञात बदमाशों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है, लेकिन अजयराज एंड कंपनी का नाम आने से पुलिस-प्रशासन सकते में है। डीआईजी एमके बशाल घायल को देखने अस्पताल पहुंचे और पीड़ित पक्ष को सुरक्षा का भरोसा दिलाया।

किसान नेता विनोद कलंजरी का घर गांव के बीचो-बीच स्थित है। ठीक बगल में उनके छोटे भाई सुबोध कलंजरी का घर है। मंगलवार सुबह सवा छह बजे तीन हथियारबंद नकाबपोश विनोद कलंजरी के घर में घुसे। विनोद उस समय अखबार खरीदने के लिए बाहर निकले हुए थे। विनोद को वहां न पाकर तीनों उनके छोटे भाई सुबोध कलंजरी के मकान में घुस गए। सुबोध नल के पास बैठकर नहा रहा था।

बदमाशों ने सुबोध पर ताबड़तोड़ तीन गोलियां बरसाईं और फरार हो गए। एक गोली आंख के नीचे, दूसरी जांघ में और तीसरी गोली सिर पर लगी है। घायल को तत्काल मेरठ के प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया। इसके बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने बदमाशों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर मेरठ-बागपत बाईपास चौपले पर जाम लगा दिया।

ग्रामीण अजयराज एंड कंपनी को ही इस घटना का भी जिम्मेदार बता रहे थे। जाम लगने से सड़क पर वाहनों की लंबी कतारें लग गईं। तीन घंटे बाद एसपी देहात और सीओ सरधना के आश्वासन के बाद जाम खुल पाया। इधर, घटना की जानकारी मिलने के बाद डीआईजी एमके बशाल घायल को देखने अस्पताल पहुंचे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:किसान नेता के भाई पर घर में घुसकर गोलियां बरसाई