class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बैठक में भिड़े एई और सभासद

नगर पालिका बोर्ड की बैठक में सभासदों ने पेयजल को लेकर जमकर हंगामा काटा। पेयजल आपूर्ति को लेकर जल संस्थान के एई व सभासदों के बीच हाथापाई की नौबत आ गई। इस पर विधायक गोपाल राणा को बीचबचाव करना पड़ा। बाद में  अधिकारियों ने स्थानीय जेई का स्थानान्तरण करने का आश्वासन देकर बमुश्किल मामला शांत कराया।

नगर में पिछले कुछ माह से पेयजल आपूर्ति पूरी तरह से चरमराई हुई है। नगरवासियों की बार-बार शिकायतों व प्रदर्शन के बावजूद भी पेयजल आपूर्ति सुचारू नहीं हो पा रही है। इस समस्या को लेकर नगरपालिका बोर्ड बैठक में भी जमकर हंगामा हुआ। सभासद नईम रिजवी ने नगर में पानी की समस्या से निजात दिलाने व पाइप लाइनों के लीकेज की समस्या को दूर करने की मांग की तो हंगामा शुरू हो गया।

नईम रिजवी ने आरोप लगाया कि विभाग के अधिकारियों की लापरवाही के कारण नगर वासियों को स्वच्छ जल नहीं मिल पा रहा है। सभासद के आरोपों से जल संस्थान के एई आरके श्रीवास्तव तिलमिला उठे और सभासद पर झूठे आरोप लगाने की बात कह कर बैठक से उठ कर बाहर जाने लगे। नतीजतन सभासदों व जल संस्थान के अधिकारियों के बीच हाथापाई की नौबत आ गयी।

विवाद इस कदर बढ़ गया कि बैठक में मौजूद विधायक गोपाल सिंह राणा व पालिकाध्यक्ष मदन कुमार को बीच बचाव कर मामला रफा-दफा करना पड़ा। आधे घंटे से भी ज्यादा चले इस ड्रामा का अंत होने पर बैठक फिर से शुरू हुई। जिसमें जल संस्थान के अधिशासी अभियन्ता एके शर्मा ने सभासदों को एक सप्ताह के भीतर पेयजल आपूर्ति सुचारू करने का आश्वासन दिया। इस पर भी जब सभासदों का आक्रोश खत्म नहीं हुआ तो उन्होंने स्थानीय जेई मुकेश कुमार को बदल देने का आश्वासन दिया। इस पर सभासदों शांत हो गये।

बैठक में सभासदों ने अस्पताल वार्ड में लाइट व कूड़े की व्यवस्था, रहीम नगर में बिजली व पानी की व्यवस्था करने व नगर के अन्दर बीपीएल राशन काडरें को बढ़ाने की मांग उठाई। बोर्ड बैठक में 6 प्रस्ताव रखे गये। जिसमें 5 प्रस्ताव पास किये गये। इस दौरान विधायक गोपाल सिंह राणा ने नये प्रस्तावों को पारित करने से पहले पुराने प्रस्ताव पर की गई कार्रवाई पर जानकारी मांगी। इस दौरान विधायक गोपाल सिंह राणा, चैयरमेन मदन कुमार, अशोक बत्र, सभासद रमेश जोशी, असलम, नईम रिजवी, गोपाल भट्ट, शशिबाला बाधवा, कृष्णा नेगी आदि मौजूद थे। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बैठक में भिड़े एई और सभासद