class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लव स्टोरी में विलेन कौन?

शिव सैनिक की हत्या की गुत्थी एक पखवाड़े बाद भी सुलझ नहीं पायी है। इस मामले में पुलिस ने उसकी कथित प्रेमिका समेत कुछ अज्ञात लोगों के विरुद्ध हत्या की रिपोर्ट दर्ज की हुई है। पुलिस अब इस लाइन पर तफ्तीश कर रही है कि इस प्रेम कहानी में आखिर ‘खलनायक’ कौन है।

पुलिस के मुताबिक, जमरानी कौलोनी निवासी शिव सैनिक लक्ष्मी नारायण (22) का अपनी पड़ोस में रहने वाली एक युवती से एक वर्ष से प्रेम प्रसंग चल रहा था। गत 14 नवंबर को दोनों एक साथ बाइक से ज्योलीकोट के लिए निकले थे। युवती तो शाम लौट आयी लेकिन लक्ष्मीनारायण रहस्यमय ढंग से लापता हो गया। इस पर परिजनों ने उसकी गुमशुदगी दर्ज करा दी। लेकिन 19 नवंबर को हल्दूचौड़ में लक्ष्मी नारायण की लाश मिलने की घटना ने परिजनों को चौंका दिया। 

परिजनों की तहरीर पर लालकुआं कोतवाली पुलिस ने लक्ष्मी नारायण की कथित प्रेमिका समेत कुछ लोगों के विरुद्ध हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर ली। पुलिस हालांकि यह मान रही है कि हत्याकांड में युवक की प्रेमिका शामिल रही है। लेकिन पुलिस का मानना है कि उसकी भूमिका षडयंत्र रचने तक ही सीमित थी।

ऐसे में इस हत्या के असली अभियुक्त कौन थे, इसका जवाब ढूंढना पुलिस के लिए टेढ़ी खीर है। लालकुआं पुलिस के अनुसार, शीघ्र ही असली हत्या अभियुक्त पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:लव स्टोरी में विलेन कौन?