अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सड़क निर्माण अधर में, ग्रामीण परेशान

टिहरी जिले को श्रीनगर से जोड़ने वाले जागधार-कीर्तिनगर मोटर मार्ग पर विस्तारीकरण का कार्य धीमा पड़ने से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। कार्यदायी संस्था द्वारा सड़क पर अधूरे छोड़े गए कार्य से इस मार्ग पर आवाजही करने में दिक्कत आ रही है। लोगों ने मोटर मार्ग का विस्तारीकरण कार्य शीघ्र पूरा करने की मांग की है। ऐसा न होने पर उन्होने आंदोलन की चेतावनी दी है। 

टिहरी जिले के कीर्तिनगर विकासखंड को श्रीनगर से जोड़ने वाला जागधार- कीर्तिनगर मोटर मार्ग विगत लम्बे समय से विभागीय लापरवाही की वजह से आवाजही के लिए खतरनाक बना हुआ है। मोटरमार्ग पर विस्तारीकरण के चलते कार्यदायी संस्था निर्माण खंड एडीवी लोनिवि द्वारा अनेक स्थानों पर सड़क को खोदकर छोड़ दिया है, जिससे दुर्घटनाओं का अंदेशा बना हुआ है।

आबादी क्षेत्र में स्थित होने की वजह से इस मार्ग पर प्रति दिन बड़ी संख्या में वाहनों की आवाजाही होती है, किंतु सड़क की दशा खराब होने से आवाजाही करने वालों को खाशी परेशानियां उठानी पड़ रही है। स्थानीय जन प्रतिनिधियों का कहना है कि मोटर मार्ग का विस्तारीकरण का कार्य शुरू हुए छह माह से अधिक का समय बीत चुका है किंतु निर्माणदायी एंजेसी मार्ग निर्माण का कार्य पूरा नहीं कर रही है।

जबकि जगह जगह स्क्रबर के लिए खोदी गई सड़क को आधा अधूरा ही छोड़ दिया गया है। स्थानीय निवासी रमेश सिंह, दलवीर, रामप्रसाद, संतोषी देवी सहित अनेक लोगों का कहना है कि मार्ग के विस्तारीकरण से लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सड़क निर्माण अधर में, ग्रामीण परेशान