class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कमलेश 14 दिन की न्यायिक हिरासत में गए जेल

अपर न्यायुक्त सह निगरानी के विशेष न्यायधीश विनयकांत खान की आदलत ने आय से अधिक संपति मंगलवार को पूर्व मंत्री कमलेश सिंह को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया। उन्हें सोमवार को हुसैनाबाद से गिरफ्तार किया था। अदालत ने जेल प्रशासन को कड़ी सुरक्षा के बीच पूर्व मंत्री को नामांकन के लिए हुसैनाबाद भेजने का निर्देश दिया था, लेकिन समयाभाव के कारण वे हुसैनाबाद नहीं जा सके।

जेल से ही नामांकन संबंधित कागजात फैक्स से हुसैनाबाद भेजा गया। जहां उनके प्रस्तावक रामचंद्र चौधरी और सुदर्शन सिंह ने उनका नामांकन पत्र निर्वाची पदाधिकारी को सौंपा। जेल से ही कमलेश ने शपथ लिया। हुसैनाबाद में राकांपा के राष्ट्रीय महासचिव तारिक अनवर भी मौजूद थे।

उसके पहले निगरानी की टीम पूर्व मंत्री को लेकर सोमवार की रात साढ़े 11 बजे रांची पहुंची। मंगलवार की सुबह 9.45 बजे उन्हें निगरानी कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने कमलेश को नामांकन की अनुमति दी। कमलेश के अधिवक्ता समीर सौरभ एवं विद्युत चौरसिया ने कोर्ट को बताया कि हुसैनाबाद जाने में छह से सात घंटे लगेंगे। ऐसे में हवाई मार्ग से ले जाने की अनुमति दी जाए। इस पर कोर्ट ने कहा कि यह काम जेल पुलिस का है। कोर्ट आवश्यक व्यवस्था के लिए पुलिस को लिख दे रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कमलेश 14 दिन की न्यायिक हिरासत में गए जेल