फोटो गैलरी

Hindi Newsप्रधानखंता यूको बैंक के 15 लाख लूटे

प्रधानखंता यूको बैंक के 15 लाख लूटे

मोटरसाइकिल पर सवार अपराधियों के दल ने प्रधानखंता में यूको बैंक के 15 लाख रुपए लूट लिए और भाग निकले। अंधाधुंध फायरिंग कर अपराधियों ने बैंक के गार्ड इत्मीन टोप्पो (गुमला कमडारा) व कार चालक अख्तर...

प्रधानखंता यूको बैंक के 15 लाख लूटे
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 01 Dec 2009 07:04 PM
ऐप पर पढ़ें

मोटरसाइकिल पर सवार अपराधियों के दल ने प्रधानखंता में यूको बैंक के 15 लाख रुपए लूट लिए और भाग निकले। अंधाधुंध फायरिंग कर अपराधियों ने बैंक के गार्ड इत्मीन टोप्पो (गुमला कमडारा) व कार चालक अख्तर (बलियापुर) को जख्मी कर दिया। दोनों का इलाज सेंट्रल अस्पताल धनबाद में चल रहा है। चालक की हालत चिंताजनक बनी हुई है।

एसपी सुमन गुप्ता ने अन्य पुलिस अधिकारियों के साथ प्रधानखंता व सेंट्रल अस्पताल पहुंचकर घटना की जानकारी ली। जिले की सीमा सील कर सघन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। यूको बैंक के मैथन करेंसी चेस्ट से 15 लाख रुपए ब्रीफकेस में लेकर हेड कैशियर दशरथ कुंभकार व पिउन बंशी रविदास एंबेसडर कार (डब्ल्यूएनडब्ल्यू-7086) पर सवार हो प्रधानखंता शाखा के लिए चले।

सवार अपराधियों ने दोनों साइड से अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। अपराधियों के निशाने पर चालक व गार्ड थे। चालक व गार्ड को पांच-पांच गोलियां सीना, मुंह, पीठ व पैर में लगी हैं। चालक वहीं बेहोश हो गया। अपराधियों ने पीछे सीट पर बैठे कैशियर व पिउन से रुपयों से भरा ब्रीफकेस छीन ली और मोटरसाइकिल पर सवार हो ढांगी मोड़ होते हुए भाग निकले। 

सेंट्रल अस्पताल भेजा गया। बैंक के सहायक प्रबंधक गोविंद चंद्र झा अपने कर्मचारियों के साथ मौके पर पहुंचे। एसपी समेत अन्य अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंच गए। यूको बैंक की अन्य शाखा के अधिकारी व कर्मचारी भी सेंट्रल अस्पताल पहुंचे और घटना की जानकारी ली।

एसपी ने बैंक के कैशियर व पीउन से प्रधानखंता तथा अस्पताल पहुंचकर गार्ड से पूछताछ की। एसपी के निर्देश पर बलियापुर, धनसार, झरिया आदि इलाकों में छापामारी चल रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें