DA Image
5 जून, 2020|9:26|IST

अगली स्टोरी

उग्रवादी राजपुल उड़ा कर चतरा-गया मार्ग को अवरुद्ध किया

भाकपा माओवादियों द्वारा आहूत बंद के दूसरे दिन 30 नवंबर की देर रात उग्रवादियों ने चतरा-गया मार्ग एनएच 99 पर स्थित जाम नदी पुल को बम विस्फोट कर उड़ा दिया। यह पुल भुइयांडीह के नजदीक है। इस पुल के ध्वस्त होने से एनएच 99 पर आवागमन प्रभावित हो गया है।

घटना को अंजाम देने के बाद उग्रवादियों ने जम कर गोली-बारी की और चतरा के तीन वाहनों में आग लगा दी। उग्रवादियों की गोली-बारी में चार युवक जख्मी हो गए हैं, जिनमें से दो की हालत गंभीर है। दोनों को बेहतर इलाज के लिए रिम्स रांची रेफर किया गया है।

घायलों में लाइन मुहल्ला निवासी अब्दुल रहीम के 22 वर्षीय पुत्र तवरेज आलम, रामकुमार राम के 24 वर्षीय पुत्र मनोज कुमार, नगरपालिका के कार्यवाहक अध्यक्ष डॉ सलीम जावेद के 21 वर्षीय पुत्र मुर्तजा जावेद और सौकत के 21 वर्षीय पुत्र सोनू का नाम शामिल है। मनोज और तबरेज आलम को रिम्स, रांची रेफर किया गया हेै। चारो गया से चतरा आ रहे थे।

गोलीबारी रुकने के बाद उग्रवादियों ने एक जीप, एक 407 और एक 207 वाहन में आग लगा दी। इन वाहनो पर  मिर्चा, टमाटर एवं मटर लदा  था। तीनों वाहन बिहार जा रहा था। वाहनों के चालक एवं खलासी के साथ मारपीट भी की गई। यह कार्रवाई रात लगभग 11-12 बजे की गई। इसमें लगभग दो सौ से अधिक उग्रवादी शामिल थे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:उग्रवादी राजपुल उड़ा कर चतरा-गया मार्ग को अवरुद्ध किया