DA Image
22 जनवरी, 2020|7:40|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नहीं आयीं अभिनेत्री नगमा, दिग्विजय के हेलीकॉप्टर पर पथराव

कांग्रेस के राष्ट्रीय महामंत्री दिग्विजय सिंह जहां एक ओर कांग्रेस कार्यालय में एक दिसंबर को जनसभा को संबोधित कर रहे थे, वहीं दूसरी ओर उनके हेलीकॉप्टर पर गुस्साए लोग पथराव कर रहे थे। भीड़ अभिनेत्री नगमा के नहीं आने से गुस्सायी थी। हेलीकॉप्टर पर पथराव की सूचना मिलते ही पुलिस ने लाठीचार्ज कर भीड़ को तितर-बितर कर दिया।

पथराव से हेलीकॉप्टर की खिड़की के शीशे क्षतिग्रस्त हो गये। क्षतिग्रस्त हेलीकॉप्टर को रांची ले जाया गया। वहां से श्री सिंह के लिए दूसरा हेलीकॉप्टर मंगाया गया। इस बीच कांग्रेस के राष्ट्रीय महामंत्री को होटल केनेरी इन में इंतजार करना पड़ा। मामले की शिकायत जिला प्रशासन से कर दी गयी है। डीसी विनय कुमार चौबे ने कहा कि मामले के दोषियों को चिह्न्ति कर कार्रवाई की जाएगी।

सभा में पहुंचे लोगों का कहना था कि पार्टी द्वारा कांग्रेस की जनसभा को संबोधित करने के लिए अभिनेत्री नगमा के आने की सूचना दी गई थी। एक दिन पहले से ही इसका प्रचार-प्रसार किया जा रहा था। लेकिन एक दिसंबर को किसी कारणवश अभिनेत्री नगमा नहीं पहुंच सकीं। इससे गुस्साए लोगों ने मटवारी हेलिपैड पर खड़े उस उड़नखटोले को निशाना बनाया, जिससे अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महामंत्री दिग्विजय सिंह आए थे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:नहीं आयीं अभिनेत्री नगमा, दिग्विजय के हेलीकॉप्टर पर पथराव