DA Image
26 मई, 2020|5:57|IST

अगली स्टोरी

ठेकेदार से रंगदारी वसूलने गया एक बंदी, तीन फरार

लेन्को अनपरा के संविदाकार से सोमवार की रात रंगदारी वसूलने गये एक व्यक्ति को मौके पर पहुंची पुलिस ने धर-दबोचा, जबकि तीन-चार अन्य आरोपित फरार होने में कामयाब रहे। पुलिस संविदाकार के अनपरा कालोनी आवासीय परिसर स्थित आवास पर सफारी से धन वसूलने पहुंचे फरार आरोपितों व वाहन की सरगर्मी से तलाश कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, लेन्को अनपरा में कार्यरत संविदाकार मुन्ना तिवारी के टाइप प्रथम आवास में सोमवार की रात लगभग दस बजे चार-पांच दबंग युवक सफारी गाड़ी से पहुंचे और उनसे रंगदारी की मांग की। संविदाकार का कहना था कि, इससे पूर्व भी उससे इसी प्रकार से जबरन पैसा वसूला गया था।

दबाव बढ़ने पर मामला झगड़े में तब्दील हो गया, जिसकी आवाज सुनकर अगल-बगल से पड़ोसी भी बाहर आ गये। इस बीच किसी ने मौका ताड़कर पुलिस को सूचित कर दिया, किन्तु रंगदारी वसूलने गये युवकों को इसकी भनक लग गयी और जब तक पुलिस मौके पर पहुंचती तीन-चार तो फरार हो गए किन्तु एक पुलिस के हत्थे चढ़ गया।

थानाध्यक्ष एस.पी.चन्द्रा ने बताया कि, पकड़े गये आरोपित से पूछताछ के बाद अन्य आरोपितों को भी पकड़ने के लिए दबिश डाली जा रही है। उम्मीद है कि, वाहन सहित सभी को शीघ्र हिरासत में ले लिया जाएगा।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:ठेकेदार से रंगदारी वसूलने गया एक बंदी, तीन फरार