class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

याहू पर समाचार की सुर्खियां बटोरने में राहुल सबसे आगे

याहू पर समाचार की सुर्खियां बटोरने में राहुल सबसे आगे

सुन्दर काया की बदौलत कैटरीना कैफ और राखी सावंत जैसी फिल्मी हस्तियों ने आनलाइन मीडिया में जरूर लोकप्रियता हासिल की है लेकिन एक प्रमुख सर्च इंजन पर राहुल गांधी ने समाचार की सुर्खियां बटोरने में सबों को पीछे छोड़ दिया।
   
प्रमुख समाचार वेबसाइट याहू-इंडिया न्यूज के अनुसार समाचार की सुर्खियां बटोरने की श्रेणी में राहुल गांधी निर्विवाद रूप से विजेता के रूप में उभरे और इनके बाद क्रिकेट हस्तियों और बालीवुड स्टार का स्थान आया।
   
कंपनी की विज्ञप्ति के अनुसार राहुल गांधी से जुड़ी जिन प्रमुख खबरों ने सुर्खियां बटोरी-उनमें उत्तरप्रदेश में कांग्रेस पार्टी के प्रदर्शन, कांग्रेस को युवा उन्मुख पार्टी बनाने की दिशा में किये गए अथक प्रयास और मनमोहन सिंह के कैबिनेट में शामिल होने की पेशकश को नहीं स्वीकार करने जैसे समाचार शामिल हैं।
   
समाचार की सुर्खियां बटोरने में राहुल गांधी के बाद दूसरे स्थान पर कैटरीना कैफ रहीं जबकि रियलिटी शो से चर्चा में रही राखी सावंत को पांचवां स्थान मिला। उनसे पहले इस सूची में ललित मोदी और संगीतकार एआर रहमान का स्थान रहा।
   
यह सर्वेक्षण किसी विशेष समाचार को पढ़ने के लिए उसपर क्लिक की गई संख्या के आधार पर तैयार किया गया है। समलैंगिकों पर दिल्ली हाई कोर्ट का फैसला सबसे अधिक पढ़े गए समाचार की श्रेणी में रहा है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:याहू पर समाचार की सुर्खियां बटोरने में राहुल सबसे आगे