class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पुलिस के हत्थे चढ़े चार चोर

अलग-अलग थानाक्षेत्र में फैक्टरी और घर से सामान चुराने वाले चार बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। उनके कब्जे से चोरी का माल भी बरामद कर लिया है।

जानकारी के अनुसार, सी ब्लाक सेक्टर-58 में सुपर हाऊस लि. नाम की लेदर का सामान बनाने वाली फैक्टरी है। कंपनी के प्रबंधक अतुल कुमार ने बताया कि बीती रात फैक्टरी का गार्ड एम.बी. सिंह रात करीब 9 बजे ड्यूटी खत्म कर घर चला गया। रात में झांसी, फर्रुखाबाद निवासी विमल तिवारी की ड्यूटी थी। वह जैसे ही घर के लिए निकला कि विमल ने पूर्व नियोजित तरीके से कबाड़ी इरफान और ऑटो चालक लालाजी को बुलाकर हजारों रुपए कीमत का चमड़ा चुरा कर ले जाने लगे।

इसी बीच गार्ड एमबी सिंह किसी काम से वापस दोबारा लौट आया। जब उसने फैक्टरी से सामान ले जाते देखा तो साथी गार्ड विमल से पूछताछ की। इस पर तीनों मिलकर उसके साथ मारपीट करने की कोशिश की। शोर सुनकर एकत्र हुए लोगों ने तीनों को पकड़ लिया और कोतवाली सेक्टर 58 को सूचना देकर सौंप दिया। पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

वहीं दूसरी ओर सी ब्लाक सेक्टर-26 निवासी बिजनेसमैन रूचि बग्गा के नौकर अमित ने करीब 23 हजार रुपए की नकदी और गहने चुरा ले गया था। पुलिस ने अमित को गिरफ्तार कर लिया और उसके कब्जे से चोरी के पांच हजार रुपए व सोने का टॉप्स बरामद कर लिया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पुलिस के हत्थे चढ़े चार चोर