DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हेडली-राणा पर पाक से कोई सूचना नहीं: चिदंबरम

हेडली-राणा पर पाक से कोई सूचना नहीं: चिदंबरम

डेविड हेडली और तहव्वुर हुसैन राणा के बारे में सूचना साझेदारी के लिए एफबीआई दल के भारत दौरे से पहले केंद्रीय गृह मंत्री पी चिदंबरम ने मंगलवार को कहा कि पाकिस्तान ने इन दोनों संदिग्ध आतंकियों के बारे में किसी सूचना की साझेदारी नहीं की है।

चिदंबरम ने संवाददाताओं से कहा कि हेडली और राणा के बारे में पाकिस्तान से हमें कोई सूचना प्राप्त नहीं हुई है। पाकिस्तान ने अब तक हमसे किसी सूचना को साझा नहीं किया है।

राणा पाकिस्तानी मूल का कनाडाई नागरिक हैं, जबकि राणा के पिता पाकिस्तान के नागरिक। दोनों लंबे समय तक पाकिस्तान में रहे थे। चिदंबरम ने कहा कि एफबीआई का दल दोनों संदिग्ध आतंकियों के बारे में अमेरिकी जांचकर्ताओं की ओर से की गई जांच के संबंध में सूचना की साझेदारी के लिए अगले सप्ताह भारत आएगा।

गौरतलब है कि एफबीआई ने इन दोनों संदिग्ध आतंकियों को भारत के महत्वपूर्ण प्रतिष्ठानों पर हमले करने की साजिश के आरोप में गिरफ्तार किया था। भारतीय एजेंसियों की ओर से की गई जांच के संबंध में संतुष्टि के सवाल पर चिदंबरम ने संतुष्टि जाहिर की। बड़ी संख्या में जांचकर्ता अपने काम में लगे हैं और अब तक कुछ सूचना प्राप्त हुई है और जांच की प्रगति संतोषजनक है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:हेडली-राणा पर पाक से कोई सूचना नहीं: चिदंबरम