अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

तेंदुलकर को राजनीति में घसीटना गलत : शुक्ला

तेंदुलकर को राजनीति में घसीटना गलत : शुक्ला

मंगलवार को बीसीसीआई उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने सचिन तेंदुलकर पर वाकबाण छोड़ने वाले शिवसेना प्रमुख बाल ठाकरे को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि सचिन जैसे खिलाड़ी का नाम राजनीति में घसीटना सर्वथा अनुचित है और इसे बर्दाश्त नहीं किया जा सकता।

यह पूछने पर कि क्या क्रिकेट बोर्ड ने मामले पर आगे कार्रवाई का फैसला किया है तो शुक्ला ने कहा कि हमारा पक्ष साफ है कि तेंदुलकर जैसे खिलाड़ी का नाम राजनीति में ना घसीटा जाये । हम उस पर कायम है और इससे आगे कुछ नहीं कहा जा सकता।
 

तेंदुलकर के मराठी होने पर गर्व लेकिन पहले भारतीय हूं वाले बयान पर ठाकरे ने पार्टी के मुखपत्र सामना में छपे संपादकीय में कहा था कि सचिन मराठी मानुष की पिच पर रन आउट हो गए हैं और उन्हें इस तरह राजनीतिक बयान देने की कोई जरूरत नहीं थी ।
      
इस बयान की देश भर में काफी निंदा हुई थी और शुक्ला ने तो यहां तक कह दिया था कि ठाकरे पर कानूनी कार्रवाई की जानी चाहिये।
     
पाकिस्तान के खिलाफ निकट भविष्य में तटस्थ स्थान पर संक्षिप्त श्रृंखला खेलने के बारे में पूछे जाने पर एक कार्यक्रम के दौरान शुक्ला ने कहा, इस साल तो यह मुमकिन नहीं है क्योंकि अंतरराष्ट्रीय कैलेंडर काफी व्यस्त है । पीसीबी अध्यक्ष एजाज बट के हालिया भारत दौरे पर ही यह स्पष्ट हो गया था लेकिन अगले साल इस संभावना पर गौर किया जा सकता है ।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:तेंदुलकर को राजनीति में घसीटना गलत : शुक्ला