अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गरीब रथ रोलर से टकराई, इंजन पटरी से उतरा

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में बिहार से दिल्ली जा रही गरीब रथ एक्सप्रेस रेलगाड़ी एक मानव रहित रेलवे क्रासिंग पर रोड रोलर से टकरा गई, जिससे रेलगाड़ी का इंजन पटरी से उतर गया। हादसे में रेलगाड़ी और रोलर के चालक गंभीर रूप से घायल हो गए हैं जबकि यात्रियों में कोई हताहत नहीं हुआ है।

दुर्घटना के बाद ट्रैक के क्षतिग्रस्त हो जाने के कारण गोरखपुर-दिल्ली रेलमार्ग पर रेलगाड़ियों का आवागमन प्रभावित हो गया है।

बाराबंकी के राजकीय रेलवे पुलिस(आरपीएफ) चौकी प्रभारी मोहन वर्मा ने बताया कि दुर्घटना दोपहर करीब ढाई बजे बाराबंकी-बुड़वल के बीच में चौकाघाट मानव रहित रेलवे क्रासिंग पर हुई। जब तेज रफ्तार से जा रही गरीब रथ के सामने अचानक रोलर आ गया और इससे टकराने के बाद रेलगाड़ी का इंजन पटरी से उतर गया। किसी डिब्बे के पटरी से उतरने की खबर नहीं है। रेलगाड़ी बिहार के बरौनी से दिल्ली जा रही थी।

वर्मा ने कहा कि हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए रेलगाड़ी और रोलर के चालक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। रोलर के चालक की हालत गंभीर बताई जा रही है। रेलगाड़ी के यात्रियों में फिलहाल किसी के घायल होने की सूचना नहीं मिली है।

रेलवे और जिला प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंच कर हालात का जायजा ले रहे हैं। रेलवे अधिकारियों के मुताबिक रेलमार्ग को ठीक करने का काम जारी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:गरीब रथ रोलर से टकराई, इंजन पटरी से उतरा
दूसरा टी-20 अंतरराष्ट्रीय
भारत188/4(20.0)
vs
दक्षिण अफ्रीका189/4(18.4)
दक्षिण अफ्रीका ने भारत को 6 विकटों से हराया
Wed, 21 Feb 2018 09:30 PM IST
दूसरा टी-20 अंतरराष्ट्रीय
भारत188/4(20.0)
vs
दक्षिण अफ्रीका189/4(18.4)
दक्षिण अफ्रीका ने भारत को 6 विकटों से हराया
Wed, 21 Feb 2018 09:30 PM IST
तीसरा टी-20 अंतरराष्ट्रीय
दक्षिण अफ्रीका
vs
भारत
न्यूलैन्ड्स, केपटाउन
Sat, 24 Feb 2018 09:30 PM IST