DA Image
28 सितम्बर, 2020|8:13|IST

अगली स्टोरी

बेन किंग्सले नहीं करेंगे ताज का निर्देशन

बेन किंग्सले नहीं करेंगे ताज का निर्देशन

ऑस्कर पुरस्कार विजेता हॉलीवुड अभिनेता सर बेन किंग्सले ने कहा है कि उनकी अगली फिल्म ताज का निर्देशन करना उनके लिए बेहद कठिन काम है।

यहां भारतीय अंतरराष्ट्रीय फिल्मोत्सव में शिरकत करने आये किंग्सले ने कहा, मैंने फिल्म के निर्देशक के बारे में अभी कोई निर्णय नहीं किया है। पटकथा चार साल पहले पूरी कर ली गयी थी। यह नयी पटकथा है जिसका निर्देशन करना मैं पसंद नहीं करूंगा। क्योंकि यह बेहद कठिन है।

गौरतलब है कि किंग्सले को रिचर्ड एटनबरो की फिल्म गांधी में उनकी भूमिका के लिए बेहद लोकप्रियता मिली थी।उन्होंने कहा कि यदि ऐश्वर्या राय बच्चान को पटकथा पसंद आती हैं तो वह फिल्म में मुमताज की भूमिका करेंगी।किंग्सले की पत्नी और ब्राजीलियन अभिनेत्री डेनिएला लेवेंडर फिल्म में शाहजहां की पहली पत्नी पारसी राजकुमारी कंदहारी बेगम का किरदार निभायेंगी।

एक प्रश्न के उत्तर में उन्होंने कहा, मैं बेहद मूर्ख या बहुत बहादुर हूं जो शहजहां पर फिल्म बनाने की हिम्मत कर रहा हूं। किंग्सले ने ताजमहल को प्यार की यादगार इमारत बताते हुए कहा कि वह आधुनिक दुनिया को इससे परिचित करना चाहते हैं। अभिनेता ने कहा कि भारत में अपने करीब दो करोड़ 50 लाख डालर से दो करोड़ 70 लाख डालर की परियोजना के लिए निवेशक को तलाश रहे हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:बेन किंग्सले नहीं करेंगे ताज का निर्देशन