class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

'चांस पे डांस' के लिए शाहिद ने बनाई एट-पैक एब्स

'चांस पे डांस' के लिए शाहिद ने बनाई एट-पैक एब्स

फिल्म अभिनेता आमिर खान और शाहरुख खान अपनी फिल्मों में सिक्स-पैक एब्स का प्रदर्शन कर चुके हैं लेकिन अभिनेता शाहिद कपूर उनसे कहीं आगे हैं। अपनी आने वाली फिल्म 'चांस पे डांस' में वह अपनी एट-पैक एब्स दिखाएंगे।

प्रशिक्षक अब्बास अली कहते हैं बहुत थोड़े समय में ही शाहिद ने 'चांस पे डांस' के लिए एट पैक एब्स बना ली थीं। इस फिल्म का निर्देशन केन घोष ने किया है।

अब्बास ने कहा कि फिल्म 'कमीने' के बाद केवल दो महीने के अंदर ही शाहिद ने अपना पूरा रूप बदल लिया। शाहिद की मेहनत और समर्पण ही है कि उन्होंने कुछ साल पहले के अपने रूप से आज के रूप में खुद को बदल लिया है।

उन्होंने कहा, ''फिल्म 'चांस पे डांस' में वह अपनी पहले की सभी फिल्मों से अलग दिखेंगे। शाहिद ने मुझसे कहा कि नर्तक बाहर से आ रहे हैं और वह देवता की तरह दिखना और देवता की ही तरह चलना चाहते थे। उनके नृत्य के लिए उन्हें नया रूप देने के लिए मुझे पूरा प्रशिक्षण ही बदल देना पड़ा।''शाहिद ने इससे पहले विशाल भारद्वाज की फिल्म 'कमीने' से अपने शरीर पर काम करना शुरू किया था।

'चांस पे डांस' में एट-पैक एब्स के लिए शाहिद सप्ताह में पांच दिन कड़ा अभ्यास करते थे। इसके लिए उन्हें अपने खानपान पर भी ध्यान देना पड़ता था।इस फिल्म में शाहिद की सह-अभिनेत्री जेनेलिया डिसूजा होंगी। फिल्म 15 जनवरी को प्रदर्शित होगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:'चांस पे डांस' के लिए शाहिद ने बनाई एट-पैक एब्स