अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जेएनयू मामला : आरोपियों को जमानत

जेएनयू कैंपस में लड़कियों के साथ छेड़छाड़ करने के आरोपी चार युवकों को अदालत ने जमानत पर रिहा कर दिया है। पटियाला हाउस स्थित एडिशनल सेशन जज चन्द्र गुप्त  की अदालत में आरोपी नीतिन कपूर,गगन कुमार, अंकित नंदा और अमित चौहान को 20-20 हजार रुपये के निजी मुचलके एवं इतने ही रुपये मूल्य के एक जमानती के आधार पर सशर्त जमानत प्रदान  की है।

इससे पहले मामले के चारो आरोपियों की जमानत याचिका एमएम कोर्ट ने खारिज कर दी थी। निचली अदालत का कहना था कि मामले की जांच प्रथम चरण में है। ऐसे में आरोपियों को जमानत देना सही नहीं होगा जबकि बचाव पक्ष का कहना था कि छेड़छाड़ का जुर्म जमानती अपराध की श्रेणी में आता है। इसलिए उनके मुवक्किलों को जमानत पर रिहा कर दिया जाना चाहिए। अब सत्र अदालत ने दोनों पक्षों को सुनने के बाद आरोपियों की जमानत याचिका को मंजूर कर लिया है।

उल्लेखनीय है कि इन युवकों को 22 नवंबर  को शराब पीकर लड़कियों के साथ जेएनयू कैंपस में छेड़छाड़ करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। इन आरोपियों द्वारा कैंपस में छेड़छाड़ करने पर छात्रों ने विरोध किया। पुलिस ने हंगामा शांत करने के लिए लाठीचार्ज व आंसू गैस के गोले भी छोड़े थे।

पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ सार्वजनिक स्थान पर शराब पीने, छेड़छाड़ करने एवं जबरन प्रवेश करने के आरोपों के तहत मामला दर्ज किया था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:जेएनयू मामला : आरोपियों को जमानत