अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मेरे पास बुलेटप्रूफ उत्साह है - अदनान

मेरे पास बुलेटप्रूफ उत्साह है - अदनान

मुंबई में 26/11 की आतंकवादी घटना की पहली वर्षगांठ बीत गई। क्या कहेंगे? इस मौके पर जरमैन जैक्सन के साथ आए अपने एलबम के बारे में भी बताएं।

जरमैन जैक्सन के साथ अपना वीडियो ‘लैट अस गो टु मुंबई सिटी’ देख कर ऐसा लगता है, जैसे मुंबई का उत्साह कभी खत्म नहीं हो सकता। आपको विश्वास नहीं होगा कि जिस रात ताजमहल होटल में यह घटना हुई, उस रात मैं ताजमहल होटल जा रहा था खाना खाने के लिए। आधे रास्ते से लौटना पड़ा। बाद में पता चला कि आतंकवादियों ने ताजमहल को बंधक बना लिया था। जो हुआ, वह बहुत ही दर्दनाक और भयानक था। लेकिन मुझे खुशी है कि हमारे अंदर उस भय पर काबू पाने की क्षमता है। गीत का अंतिम कैप्शन बहुत ही अच्छा है। हमारे पास बुलेटप्रूफ जैकेट भले न हो, लेकिन बुलेटप्रूफ उत्साह तो है। मुंबई मेरा घर है। मैं कई वर्षो से यहां हूं। मैंने बाढ़ देखी है, बम विस्फोट देखे हैं और आतंकवादी आक्रमण देखे हैं, लेकिन मुंबई फिर उसी उत्साह से दौड़ने लगती है।

‘स्लम डॉग मिलिनेयर’ देखने के बाद मुंबई के विषय में आपकी क्या राय है?
यह एक अच्छी फिल्म थी। इसमें मुंबई का एक ऐसा पहलू दिखाया गया था, जिसे हम मुंबई में रहते हुए नहीं देख पाते। लेकिन फिल्म का सबसे अच्छा पार्ट उसका साउंडट्रैक था।

हम आपके लड़के अजान के विषय में बात करना चाहेंगे। ‘बम बम बोले’ के साथ वह कम्पोजर बन गए हैं। क्रिसमस पर फिल्म रिलीज होने जा रही है।
उस पर और उसके संगीत पर मुझे गर्व है। मुझे उससे अच्छे संगीत की उम्मीद है।

आपकी तरह का संगीत है?
नहीं। और न मैं चाहता हूं कि ऐसा हो। जब वह स्टूडियो के अंदर रिकारर्डिंग कर रहा होता है, तब मैं स्टूडियो में प्रवेश नहीं करता। मैं चाहता हूं कि उसके संगीत की अपनी अलग पहचान हो।

हम आपको हीरो के रूप में स्क्रीन पर कब देखेंगे?
जल्द ही। लगभग 6 महीने बाद।

माइकल जैक्शन की कोई याद?
एक बार माइकल ने मुझसे कहा था, ‘आप मेरे लिए तंदूरी चिकन बनाएंगे?’

आपने बनाया था?
हां, और उन्होंने खाया भी था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मेरे पास बुलेटप्रूफ उत्साह है - अदनान