फोटो गैलरी

Hindi Newsराजस्थान में दो सड़क हादसों में 6 की मौत, सात घायल

राजस्थान में दो सड़क हादसों में 6 की मौत, सात घायल

राजस्थान के टोंक और पाली जिले में बीते 12 घंटों के दौरान दो सड़क दुर्घटनाओं मे छह लोगों की मौत हो गई तथा नवदंपति सहित सात लोग घायल हो गए।   पुलिस सूत्रों के अनुसार टोंक जिले के थाना गाढ...

राजस्थान में दो सड़क हादसों में 6 की मौत, सात घायल
एजेंसीWed, 25 Nov 2009 12:42 PM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान के टोंक और पाली जिले में बीते 12 घंटों के दौरान दो सड़क दुर्घटनाओं मे छह लोगों की मौत हो गई तथा नवदंपति सहित सात लोग घायल हो गए।
 
पुलिस सूत्रों के अनुसार टोंक जिले के थाना गाढ क्षेत्र के नया गांव के पास राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 12 पर तड़के चार बजे ट्रक से हुई टक्कर मे स्कार्पियों गाड़ी में सवार तीन युवकों की मृत्यु हो गई और एक घायल हो गया।
 
इस हादसे में कोटा निवासी महेन्द्र वर्मा देशपाल चंदेल और लोकेश मेवाडा की मौके पर ही मौत हो गई। एक घायल को टोंक अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं। स्कार्पियो गाड़ी कोटा जा रही थी।
 
पाली जिले के साण्डेराव थाना क्षेत्र में मंगलवार शाम निम्बोकानाथ के पास गाड़ी पलटने से दो युवतियों सहित तीन लोगों की मृत्यु हो गई और नवदंपति सहित छह घायल हो गए। घायलों में से दो को जोधपुर भेजा गया है। नव दंपति शादी के बाद खिमाडा गांव में पूजा करने के बाद लौट रहे था। अनियंत्रित गाड़ी पलटने से रघुवीर की 21 वर्षीय पुत्री प्रीति की मौके पर मृत्यु हो गई, जबकि मूमल तथा घनश्याम ने इलाज के दौरान दम तोड़ा।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें