फोटो गैलरी

Hindi Newsभूपति-नोल्स की जीत से शुरुआत

भूपति-नोल्स की जीत से शुरुआत

भारतीय टेनिस स्टार महेश भूपति और बहामा के मार्क नोल्स की तीसरी वरीयता प्राप्त जोड़ी ने ग्रुप ए के अपने पहले युगल मैच में सीधे सेटों में जीत दर्ज करके एटीपी विश्व टूर फाइनल्स में शानदार शुरुआत...

भूपति-नोल्स की जीत से शुरुआत
एजेंसीMon, 23 Nov 2009 07:29 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय टेनिस स्टार महेश भूपति और बहामा के मार्क नोल्स की तीसरी वरीयता प्राप्त जोड़ी ने ग्रुप ए के अपने पहले युगल मैच में सीधे सेटों में जीत दर्ज करके एटीपी विश्व टूर फाइनल्स में शानदार शुरुआत की।

भूपति और नोल्स ने चेक गणराज्य के फ्राटिसेक सेरमाक और स्लोवाकिया के माइकल मार्टिनेक की जोड़ी को 6-3, 6-3 से हराया। उन्होंने 70 मिनट तक चले इस मुकाबले में केवल 12 अंक गंवाए। भूपति ने मैच के बाद कहा कि यह काफी ठोस प्रदर्शन था। शुरू में थोड़ा जूझना पड़ा लेकिन कुछ रिटर्न के बाद हमने अच्छा खेल दिखाया। हमें पता था कि उन्हें हराने के लिए हमें अच्छा प्रदर्शन करना होगा। हम इसे अगले कुछ दिन तक कायम रखना चाहते हैं।

इस अनुभवी जोड़ी का अगला मैच मंगलवार को पोलैंड की जोड़ी मारियुज फीर्सटेनबर्ग और मार्सिन मैटकोवस्की से होगा जिन्होंने डेनियल नेस्टर और नेनाद जिमनोजिच को 6-4, 6-4 से हराया। टूर्नामेंट राउंड रोबिन आधार पर खेला जा रहा है जिसमें आठ टीमों को दो ग्रुप में बांटा गया है। प्रत्येक ग्रुप से चोटी पर रहने वाली दो टीमें सेमीफाइनल में पहुंचेंगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें