DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

प्रियंका,शाहिद का रोमांस खत्म

प्रियंका,शाहिद का रोमांस खत्म

बॉलीवुड में फर्जी रोमांस का एक और नमूना सामने आ गया है। शाहिद कपूर और प्रियंका चोपड़ा का रोमांस ज्यादा समय तक सांस नहीं ले सका। ‘कमीने’ के सेट पर दोनों का रोमांस शुरू हुआ था और अब दोनों के रास्ते अलग-अलग हैं।

पता चला है कि शाहिद को प्रियंका में वह नजर नहीं आया, जिसे वह अपनी गर्लफ्रेंड में चाहते हैं। दोनों के स्वभाव में बहुत फर्क है। यही प्रमुख कारण है कि दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए हैं। प्रियंका खुले स्वभाव की हैं। उन्हें पार्टियां अच्छी लगती हैं, जबकि शाहिद अंतर्मुखी हैं। वह रिजर्व रहना पसंद करते हैं।

एक सूत्र के अनुसार, ‘दोनों के बीच अक्सर झगड़े होते रहते थे। इसका असर प्रियंका पर पड़ता था। वह प्राय: बीमार पड़ जाती थीं, क्योंकि व्यक्तिगत जिंदगी में वह तनाव बर्दाश्त नहीं कर पातीं। महीनों तक शाहिद और प्रियंका ने डेटिंग की। अब दोनों अलग हो गए हैं। अलग होने का निर्णय शाहिद ने लिया, इस कारण प्रियंका मानसिक रूप से बहुत परेशान हैं।’

पता चला है कि प्रियंका शांति चाहती हैं। इसके लिए वह गुरुद्वारा  और अजमेर शरीफ में दर्शन के लिए भी जा चुकी हैं। उनकी फ्रेंड्स उन्हें सांत्वना दे रही हैं। एक अन्य सूत्र के अनुसार, शाहिद और प्रियंका के संबंध ऐसे थे कि शाहिद कभी भी प्रियंका से पूरी तरह जुड़े नजर नहीं आए।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:प्रियंका,शाहिद का रोमांस खत्म