फोटो गैलरी

Hindi Newsमुंबई घटना के विरोध में पत्रकारों का प्रदर्शन

मुंबई घटना के विरोध में पत्रकारों का प्रदर्शन

मुम्बई के आईबीएन-7-लोकमत चैनल के कार्यालय पर शिव सेना के हमले के विरोध में शनिवार को शहर के मीडियाकर्मियों ने सड़कों पर प्रदर्शन किया। बाजू पर काली पट्टी लगाई और घटना की कड़ी निंदा की। इसे लोकतंत्र...

मुंबई घटना के विरोध में पत्रकारों का प्रदर्शन
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 21 Nov 2009 09:00 PM
ऐप पर पढ़ें

मुम्बई के आईबीएन-7-लोकमत चैनल के कार्यालय पर शिव सेना के हमले के विरोध में शनिवार को शहर के मीडियाकर्मियों ने सड़कों पर प्रदर्शन किया। बाजू पर काली पट्टी लगाई और घटना की कड़ी निंदा की। इसे लोकतंत्र के चौथे स्तंभ पर हमला बताया। विरोध प्रदर्शन में जिले के प्रिंट व इलेक्ट्रानिक मीडिया के प्रतिनिधियों ने शिरकत की। बैनर के साथ विरोध जुलुस बी के चौक से शुरु कर नीलम चौक होते हुए बीके पंहुचा। इसके बाद वरिष्ठ पत्रकारों ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए घटना की नींदा की।

एकजुट होकर ऐसे हमलों का विरोध करने का आहवान किया गया। प्र्दशन में राजेश शर्मा, बिजेन्द्र शर्मा, मलिक असगर हाशमी, राकेश चौरसिया, सरसमल, बिजेन्द्र बंसल, राकेश भट्ट, नितेश सिन्हा, दयाराम वशिष्ठ, नीरज पाण्डेय, सचिन गौड़, अमित भाटिया, अजीत सिन्हा, पी एस माटा, कैलाश लांबा, शकुन रघुवंशी, शांतिभूषण, वीना शर्मा, सुशील भाटिया, मनोज कुमार, राजकिशोर, मुकेश मंडल, ऋषि शर्मा, सचिन खेड़ा, विपिन बंसल, सुधीर शर्मा, राजेश पुंजानी, खेमचंद गर्ग, पंकज सिंह, दीपक भाटिया, आई पी अरोड़ा आदि शामिल हुए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें